सना सैय्यद, सहबान अजीम ने स्पाई बहू में अपने किरदारों का किया खुलासा

Sana Sayyed, Sahban Azim reveal their characters in Spy Bahu
सना सैय्यद, सहबान अजीम ने स्पाई बहू में अपने किरदारों का किया खुलासा
आगामी फिल्म सना सैय्यद, सहबान अजीम ने स्पाई बहू में अपने किरदारों का किया खुलासा
हाईलाइट
  • सना सैय्यद
  • सहबान अजीम ने स्पाई बहू में अपने किरदारों का किया खुलासा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता सना सैय्यद और सेहबान अजीम को आगामी फिल्म स्पाई बहु के लिए अनुबंधित किया गया है। कहानी सेजल (सना सैय्यद) नामक एक जासूस के बारे में है, जिसे एक युवा लड़के योहान (सेहबान अजीम) से प्यार हो जाता है, जो एक संदिग्ध आतंकवादी है। सना और सेहबान शो में अपने किरदारों पर प्रकाश डालते हैं।

सेजल की मुख्य भूमिका निभाने के बारे में बात करते हुए, सना सैय्यद कहती हैं, एक जासूस के चरित्र को चित्रित करना और इस तरह की असामान्य अवधारणा का हिस्सा बनना किसी सपने से कम नहीं है। मेरी भूमिका सेजल की है जो एक चुलबुली बाहरी के साथ तेज फोकस और वह अपने मिशन को सफल बनाने के लिए जुनूनी है। दिव्य दृष्टि की अभिनेत्री आगे कहती हैं, मैं बहुत रोमांचित हूं कि विनीयार्ड फिल्म्स ने इस शानदार शो में मुख्य भूमिका निभाने के लिए मुझ पर विश्वास किया है। मैं सकारात्मक हूं कि दर्शक उन्हें एक्शन में देखने के लिए उत्साहित होंगे।

जबकि सेहबान, जो बेपनाह, तुझसे है राब्ता, दिल मिल गए और कई अन्य फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं, शो और इसकी कहानी के बारे में अपने विचार साझा करते हैं। वह कहते हैं, मैं स्पाई बहू के वर्णन और अपनी भूमिका के बाद पूरी तरह से चकित रह गया था। मेरे चरित्र योहान में उनके व्यक्तित्व और शैली के लिए कई दिलचस्प परतें हैं और मुझे वह रहस्यमयी जीवंतता पसंद है जो वह कथानक में लाते हैं। अश्विनी यार्डी- विनीयार्ड फिल्म्स द्वारा निर्मित, शो स्पाई बहू जल्द ही कलर्स पर प्रसारित होगा।

आईएएनएस

Created On :   12 Feb 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story