मीराबाई चानू ने बिग बी से कराया मणिपुरी लोक नृत्य

Mirabai Chanu performed Manipuri folk dance with Big B on KBC 14
मीराबाई चानू ने बिग बी से कराया मणिपुरी लोक नृत्य
केबीसी 14 मीराबाई चानू ने बिग बी से कराया मणिपुरी लोक नृत्य

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारोत्तोलक मीराबाई चानू ने मेगास्टार अमिताभ बच्चन से कौन बनेगा करोड़पति 14 पर उनके साथ मणिपुरी लोक नृत्य थाबल चोंगबा करने का अनुरोध किया।

राष्ट्रमंडल खेलों 2022 की स्वर्ण पदक विजेता मुक्केबाज निकहत जरीन और भारोत्तोलक चानू ने शो में हॉटसीट संभाली।

खेल के दौरान, बिग बी ने उनसे मणिपुर में योशंग महोत्सव में पारंपरिक नृत्य प्रदर्शन के बारे में एक सवाल पूछा और चानू उसी राज्य से होने के कारण उत्तर से अवगत थी और उन्होंने सही विकल्प चुना जो थाबल चोंगबा है।

बाद में, उन्होंने बिग बी को उनके और निकहत के साथ परफॉर्म करने के लिए डांस स्टेप्स सिखाए। उन्होंने बच्चन से पूछा, एक छोटा सा अनुरोध है कि क्या आप मंच पर मेरे साथ कुछ स्टेप्स करने के लिए शामिल हो सकते हैं।

इसके अलावा, जरीन के अनुरोध पर उन्होंने हैदराबादी में अपनी 1988 की फिल्म शहंशाह से प्रसिद्ध संवाद, रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप लगते हैं बोला।

उल्होंने उल्लेख किया, कृपया हैदराबादी में प्रतिष्ठित डायलॉग कहें, रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप लगते हैं।

बच्चन ने हंसते हुए जवाब दिया, आपने मुझसे कुछ गलत करने का अनुरोध किया क्योंकि मैं पहले आपका पिता नहीं हूं और मुझे यह भाषा नहीं आती है, लेकिन यदि आप कहती हैं, तो मैं आपका अनुसरण करूंगा।

कौन बनेगा करोड़पति 14 सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 Sept 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story