केबीसी जूनियर्स एपिसोड में बिग बी ने बचपन की यादों को किया साझा

KBC 14: Big B shares childhood memories in KBC Juniors episode
केबीसी जूनियर्स एपिसोड में बिग बी ने बचपन की यादों को किया साझा
केबीसी 14 केबीसी जूनियर्स एपिसोड में बिग बी ने बचपन की यादों को किया साझा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति 14 में अपने बचपन के दिनों को याद करते हुए अपने पहले पालतू जानवर और अपने स्कूल के शिक्षकों को लेकर कुछ बातें साझा की।

इस बार कोलकाता के 10 वर्षीय अयांश भालोटिया ने केबीसी जूनियर्स के लिए हॉटसीट संभाली है, उन्होंने मेजबान अमिताभ बच्चन के साथ एक रैपिड फायर राउंड खेला और उनसे उनके बचपन की आदतों के बारे में अलग-अलग सवाल पूछे। मेजबान ने बातचीत का आनंद लिया और अपने बचपन के दिनों की कई कहानियां साझा कीं।

बिग बी ने खुलासा किया कि, उन्हें बचपन में गिल्ली-डंडा और लट्टू खेलना बहुत पसंद था। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि, उनका कोई पसंदीदा शिक्षक नहीं था क्योंकि हर कोई उन्हें स्कूल में फटकार लगाता था।

बाद में, मेजबान को अपना पहला पालतू जानवर याद आया जो सिल्की सिडनी नस्ल का एक छोटा कुत्ता था। कुत्ते के बहुत सारे बाल थे और वह बहुत प्यारा था। उनकी मां ने उनके पालतू जानवर का नाम क्रिस्टी रखा जिसका पंजाबी में मतलब छोटा होता है। केबीसी 14 सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 Dec 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story