प्रतियोगी के साथ बिग बी की मजेदार बातचीत ने सभी को किया मंत्रमुग्ध

Big Bs funny conversation with the contestant of KBC 14 left everyone spellbound
प्रतियोगी के साथ बिग बी की मजेदार बातचीत ने सभी को किया मंत्रमुग्ध
केबीसी 14 प्रतियोगी के साथ बिग बी की मजेदार बातचीत ने सभी को किया मंत्रमुग्ध

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दिग्गज बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने हाल ही में कौन बनेगा करोड़पति 14 की प्रतियोगी पिंकी जवारानी के साथ मजेदार बातचीत की जिसके चलते दर्शकों को भी काफी मजा आया।

मध्य प्रदेश के सतना की 34 वर्षीय गृहिणी ने बिग बी से कुछ मजेदार सवाल पूछे जैसे कि क्या सेलिब्रिटी अपने घरों में कपड़े धोते हैं, जिस पर बिग बी ने जवाब दिया कि वह खुद कपड़े इस्त्री करते हैं और यहां तक कि उन्हें अलमारी में भी रखते हैं।

प्रतियोगी पिंकी जवारानी ने होस्ट को बताया कि वह बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं और उनसे अनुरोध किया कि वह उन्हें बताएं कि वह शो में उनके एक बड़े प्रशंसक से मिले थे।

बाद में, पिंकी ने शो में अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा, मुझे मिस्टर बच्चन से बात करना बहुत पसंद था और वह बहुत ईमानदार और देखभाल करने वाले इंसान लगते हैं।

उन्होंने अपने सभी सवालों के जवाब देने के लिए बिग बी के प्रति आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा, बिग बी ने मुझे किसी भी तरह से कम महसूस नहीं कराया और मेरे सवालों का जवाब देने के लिए दयालु थे। सभी ने वास्तव में श्री बच्चन के साथ मेरी बातचीत का आनंद लिया और मुझे आशा है कि वह मुझे याद करेंगे।

केबीसी 14 सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 Oct 2022 9:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story