वायरल सॉन्ग: जानिए कौन है इंडियन रैपर हनुमैनकाइंड? 'मौत के कुए' में गाना बनाकर विदेशों तक मचाया बवाल

जानिए कौन है इंडियन रैपर हनुमैनकाइंड? मौत के कुए में गाना बनाकर विदेशों तक मचाया बवाल
  • जानिए कौन है इंडियन रैपर हनुमैनकाइंड?
  • 'मौत के कुए' में गाना बनाकर विदेशों तक मचाया बवाल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इन दिनों सोशल मीडिया पर रैपर हनुमैनकाइंड का नाम काफी चर्चा बटोर रहा है। और वजह है उनका म्यूजिक वीडियो 'बिग डॉग्स', जो बीते महीने जुलाई में रिलीज हुआ था। लेकिन इंटरनेट पर अभी तक ये गाना धूम मचा रहा है। इस पर रील्स बनाई जा रही हैं। सिर्फ इंडिया में ही नहीं दुनियाभर के लो के बीच इसका क्रेज है। इस गाने को भारतीय रैपर हनुमैनकाइंड ने लिखा है, गाया है और फिल्माया है। उन्होंने इसे 'मौत के कुए' में शूट किया है। रैपर का ये गाना काफी शानदार है।

यह भी पढ़े -शोभिता धुलिपाला और नागा चैतन्य की आज होगी सगाई, पिता नागार्जुन करेंगे शादी की अनाउंसमेंट

कौन है इंडियन रैपर हनुमैनकाइंड?

बता दें कि, हनुमैनकाइंड केरल के रहने वाले हैं। उनका नाम सूरज चेरुकट है। लेकिन, वे अपने स्टेज नाम हनुमैनकाइंड नाम से मशहूर हैं। सूरज ने केरल के मलप्पुरम के एक छोटे से गांव पोन्नानी में इसे शूट किया है। सूरज चेरुकट ने अपने शुरुआती कुछ साल टेक्सास में बिताए। उन्होंने 'बिग डॉग' म्यूजिक वीडियो में भी टेक्सास से प्रभावित आवाजों को शामिल किया, जिससे देसी और विदेशा का एक शानदार फ्यूजन तैयार हुआ है, जिसने दुनियाभर में धूम मचा दी है।

10 जुलाई को हुआ था रिलीज

हनुमैनकाइंड का यह गाना 10 जुलाई को रिलीज हुआ था। अब तक इसे 2.6 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही इंस्टाग्राम पर लोग इस पर धड़ल्ले से रील्स बना रहे हैं। यह गाना यूट्यूब के अलावा स्पॉटिफाय, जियो सावन, विंक म्यूजिक, अमेजन म्यूजिक, आईट्यून स्टोर और एप्पल म्यूजिक सहित कई प्लेटफॉर्म पर भी है।

यह भी पढ़े -अर्जुन बिजलानी ने जन्नत जुबैर, अंकिता लोखंडे के साथ 'कजरा मोहब्बत वाला' पर लगाए ठुमके

गाने से पहले दी चेतावनी

'बिग डॉग्स' गाने की शुरुआत में ही एक चेतावनी दी गई है। दर्शकों को पहले ही बता दिया गया है कि गाने में आगे जो दिखाया गया है, उसे करने की कोशिश न करें, क्योंकि सभी स्टंट पेशेवरों की निगरानी में किए गए हैं। इसके बाद 'मौत के कुए' का नजारा है, जहां बाइक और कार से स्टंट करते हुए यह गाना शूट किया गया है। इस गाने में साउथ अमेरिकन वाइब्स हैं।

यह भी पढ़े -विनेश फोगाट के अयोग्य घोषित होने पर हुमा कुरैशी निराश, कहा- आप गोल्ड हैं


Created On :   8 Aug 2024 6:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story