अपकमिंग फिल्म: तृप्ति डिमरी के साथ ही शुरू करेंगे कार्तिक आर्यन अपनी अगली फिल्म की शूटिंग, नाम के चक्कर में अटका फिल्म का काम

तृप्ति डिमरी के साथ ही शुरू करेंगे कार्तिक आर्यन अपनी अगली फिल्म की शूटिंग, नाम के चक्कर में अटका फिल्म का काम
  • तृप्ति के साथ ही शुरू करेंगे कार्ति अपनी अगली फिल्म की शूटिंग
  • नाम के चक्कर में अटका फिल्म का काम

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के यंग कलाकारों में से हैं। फिल्म चंदू चैपियन में कार्तिक के काम की काफी तारीफ हुई। वहीं एक्टर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ की शूटिंग भी खत्म हो चुकी है। ‘भूल भुलैया 3’ में तृप्ति डिमरी लीड एक्ट्रेस होगीं। जहां तृप्ति इन दिनों फिल्म विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो के प्रमोशन में व्यस्त हैं वहीं कार्तिक ने अपनी नई फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है। वहीं फिल्म की हिरोइन भी लगभग कंफर्म हो गई है। लेकिन अनन्या पांडे की ‘कॉल मी बे’ के प्रीमियर पर सारा अली खान का कार्तिक से गले मिलना लोगों को थोड़ा अजीब लगा था और खबरें थी कि, दोनों साथ में किसी फिल्म में नजर आने वाले हैं। लेकिन कार्तिक आर्यन की अगली म्यूजिकल लव स्टोरी की हीरोइन तृप्ति डिमरी ही होंगी। वहीं इस फिल्म के लिए पहले सारा अली खान का नाम सामने आया था।

यह भी पढ़े -‘बिग बॉस’ और ‘खतरों के खिलाड़ी’ से टीवी एक्टर्स का करियर संवरता है विहान वर्मा

फिल्म के नाम को लेकर विवाद पहुंचा कोर्ट

कार्तिक आर्यन की इस म्यूजिकल लव स्टोरी की हीरोइन तृप्ति डिमरी ही होंगी। अब खबर ये है कि इस फिल्म की शूटिंग इसी महीने के आखिर में शुरू होने जा रही है। फिल्म के डायरेक्टर अनुराग बसु हैं और ये वही फिल्म है जिसके नाम को लेकर मामला अदालत तक पहुंच चुका है विवाद तब पैदा हुआ जब टी-सीरीज ने अलग से "तू ही आशिकी" या "तू ही आशिकी है" नाम के टाइटल से एक फिल्म की घोषणा कर दी। इस पर महेश भट्ट ने आपत्ति जताई। साथ ही कहा कि यह टाइटल भ्रामक हो सकता है। महेश भट्ट और टी-सीरीज ने पहले मिलकर आशिकी फिल्में (1990, 2013) बनाई थी।

यह भी पढ़े -भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने कहा, हरिद्वार में

बता दें कि, महेश भट्ट अब अपने भाई मुकेश भट्ट की इस कंपनी से अलग हो चुके हैं। उनके शागिर्द रहे अनुराग बसु ने ‘आशिकी 3’ के नाम से शुरू हुई इस फिल्म का प्री प्रोडक्शन करीब करीब पूरा भी कर लिया है। फिलहाल ये फिल्म अनाम है। इस फिल्म में भी पहले की दोनों फिल्मों की तरह गाने सबसे अहम होंगे। खबरें ये भी हैं कि, प्रीतम ने फिल्म के लिए करीब एक दर्जन गाने बनाकर टी सीरीज के सीएमडी और इस फिल्म के निर्माता भूषण कुमार को सुना भी दिए हैं।

फिल्म प्रमोशन में व्यस्त हैं तृप्ति

तृप्ति साथ ही इन दिनों राजकुमार राव के साथ बनी अपनी फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। एक्ट्रेस का क्रेज इस समय हर तरफ दिखाई दे रहा है। ऐसे में उनकी अपकमिंग फिल्म को देखकर कहा जा सकता है कि, एक्ट्रेस का जादू अभी बॉक्स ऑफिस पर चलता रहने वाला है। आने वाली दो हिट फिल्मों के सीक्वल नें तृप्ति अपनी एक्टिंग से धमाल मचाती नजर आएंगी।

यह भी पढ़े -जिनके म्यूजिक से अमर हो गया सलमान खान का

Created On :   16 Sept 2024 10:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story