फिल्म कलेक्शन: बॉक्स ऑफिस पर जिगरा नहीं दिखा पा रही आलिया की फिल्म जिगरा, विक्की विद्या का वो वाला वीडियो और वेट्टैयन की भी हालत खराब

बॉक्स ऑफिस पर जिगरा नहीं दिखा पा रही आलिया की फिल्म जिगरा, विक्की विद्या का वो वाला वीडियो और वेट्टैयन की भी हालत खराब
  • जिगरा नहीं दिखा पा रही आलिया की फिल्म जिगरा,
  • विक्की विद्या का वो वाला वीडियो और वेट्टैयन की भी हालत खराब

डिजिटल डेस्क, मुंबई। डिजिटल डेस्क, मुंबई। इन दिनों सिनेमाघरों में तमामा बड़े सितारों की फिल्में लगी हुई हैं। जिसमें आलिया भट्ट की 'जिगरा', राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो', एनटीआर की 'देवरा' और और रजनीकांत और अमिताभ बच्चन स्टारर 'वेट्टैयन' शामिल है। लेकिन इन में से कोई भी फिल्में दर्शकों को सिनेमाघर तक लानें सफल होती नजर नहीं आ रही हैं। 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है। वहीं आलिया की फिल्म जिगरा फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो से कम कलेक्शन कर रही है। वहीं, रजनीकांत की फिल्म 'वेट्टैयन' भी दर्शकों को लुभाने में पूरी तरह सफल नजर नहीं आ रही है पर बाकी फिल्मों से अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

यह भी पढ़े -'सिकंदर' के बाद क्या सलमान 'किक 2' पर कर रहे हैं काम? जानिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट से क्यों मचा 'कोहराम'

फिल्म जिगरा कलेक्शन

आलिया भट्ट और वेदांग रैना की फिल्म ‘जिगरा’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है। वसन बाला के निर्देशन में बनी यह फिल्म रिलीज के बाद से ही विवादों में घिरी हुई है। हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 4.55 करोड़ रुपये की ओपनिंग लेने वाली 'जिगरा' ने अपनी रिलीज के पहले हफ्ते में 22.45 करोड़ रुपये की कमाई की। वहीं, मूवी ने रिलीज के आठवें दिन यानी शुक्रवार को 1.15 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इस तरह आलिया की फिल्म का अब तक का कुल कारोबार 23.60 करोड़ रुपये ही रहा है। 80 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस आंकड़े निराश करने वाले हैं।

यह भी पढ़े -आलिम हकीम ने एक्टर आदित्य रॉय कपूर को दिया नया लुक, शेयर की फोटो

फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो कलेक्शन

‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ का रिलीज से पहले काफी बज बना हुआ था। ये फिल्म दशहरे के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज की गई। 30 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस के टिकट विंडो पर 5 करोड़ 25 लाख रुपये की ओपनिंग ली थी। फिल्म ने रिलीज के पहले हफ्ते में 27.00 करोड़ रुपये की कमाई की। वहीं, आठवें दिन 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' ने 1.35 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, जिससे इसका टोटल 28.35 करोड़ रुपये हो गया है।

यह भी पढ़े -धीरज धूपर ने बेटे जैन के साथ शेयर किया दिल छू लेने वाला वीडियो, कहा - 'मेरी जिंदगी का मास्टरपीस'

फिल्म वेट्टैयन कलेक्शन

रजनीकांत, अमिताभ बच्चन, फहद फाजिल और राणा दग्गुबाती जैसे सितारों से सजी फिल्म 'वेट्टैयन' का प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार था। हालांकि, फिल्म रिलीज के बाद कमाल दिखाने में सफल नहीं रही। 'वेट्टैयन' ने अपनी रिलीज के आठ दिन में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 122.15 करोड़ रुपये का कारोबार किया। फिल्म ने रिलीज के नौंवे दिन अपने खाते में 2.65 करोड़ रुपये जोड़े। इस तरह 'वेट्टैयन' का अब तक का कुल कलेक्शन 124.80 करोड़ रुपये ही हो पाया है।

Created On :   19 Oct 2024 5:17 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story