बिग बॉस 18: इस बार बिग बॉस 18 के हाउस का हिस्सा बनने वाल है गधा मैक्स? इस कंटेस्टेंट के साथ बनेगा शो का हिस्सा

इस बार बिग बॉस 18 के हाउस का हिस्सा बनने वाल है गधा मैक्स? इस कंटेस्टेंट के साथ बनेगा शो का हिस्सा
  • इस बार बिग बॉस 18 के हाउस का हिस्सा बनने वाल है गधा मैक्स?
  • इस कंटेस्टेंट के साथ बनेगा शो का हिस्सा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बीते लंबे समय से बिग बॉस सीजन 18 चर्चा का विषय बना हुआ है। शो को लेकर कई अपडेट्स सामने आ चुके हैं। 6 अक्टूबर से शुरू हो रहे टीवी के मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 18 को इस बार भी सलमान खान स्वैग के साथ होस्ट करते दिखाई देने वाले हैं। इस बार थीम 'समय का तांडव' है। शो का प्रीमियर रात 9 बजे कलर्स टीवी पर होना है। इससे पहले 'बिग बॉस 18' के कई प्रोमो सामने आ चुके हैं। बीते दिन भी एक मेकर्स ने एक प्रोमो रिलीज किया जिसमें शो में रहने वाले एक सदस्य की पहचान रिवील की गई ये कोई इंसान नहीं बल्कि एक जानवर यानी गधा था। इस बार बिग बॉस 18 के हाउस का हिस्सा गधा मैक्स होने वाला है।

यह भी पढ़े -'सिकंदर' के बाद क्या सलमान 'किक 2' पर कर रहे हैं काम? जानिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट से क्यों मचा 'कोहराम'

प्रोमों में दिखा गधा

'बिग बॉस 18' ने कलर्स टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर प्रोमो शेयर किया जिसमें स्टेज पर गधा घास खाता दिखाई दिया। इसके साथ कैप्शन में लिखा है- 'क्या बिग बॉस के नए मेहमान के हैं चार पैर?' इस वीडियो पर फैंस भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और ये जानना चाहते हैं कि आखिर ये गधा कौन है और किसका है। खबरों की मानें तो 'बिग बॉस 18' के इस नए मेहमान का नाम मैक्स है। ये गधा शो का हिस्सा बनने जा रहे एडवोकेट गुणरत्न सदावर्ते का पालतू जानवर है। खबर है कि उनका ये गधा मैक्स बाकी कंटेस्टेंट्स के साथ 'बिग बॉस 18' के घर में ही रहने वाला है।

गुणरत्न सदावर्ते ने टीवी 9 मराठी के साथ अपने एक इंटरव्यू में गधे को पालतू जानवर के तौर पर रखने की वजह बताई थी। उन्होंने कहा था कि ये उनकी बेटी का आईडिया था और उन्होंने मैक्स को रिसर्च के लिए घर पर रखा था क्योंकि कहा जाता है कि गधी के दूध में मेडिकल क्वालिटीज होती हैं।

यह भी पढ़े -थिएटर्स में कमाल दिखा कम तो अब ओटीटी में आजमाएंगे अपनी किस्मत, जानें कहां स्ट्रीम होने वाली है 'सरफिरा'

इससे पहले ये जानवर बना था शो का हिस्सा

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब बिग बॉस के घर में किसी पालतू जानवर की एंट्री हुई हो। इससे पहले भी एक पालतू कुत्ते को शो में रखा गया था जिसका नाम माहिम था। माहिम को 'बिग बॉस 16' में घर के नए सदस्य के रूप में रखा गया था।

यह भी पढ़े -फातिमा सना शेख ने इंस्टाग्राम पर अपनी एम्स्टर्डम के रिजक्सम्यूजियम में यात्रा की तस्वीरें शेयर की

Created On :   6 Oct 2024 10:37 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story