अपकमिंग शो: बिग बॉस फैंस के लिए खुशखबरी, 'बिग बॉस 18' की ग्रैंड प्रीमियर डेट हुई अनाउंस, सलमान के साथ इस दिन से होगा टाइम का तांडव

बिग बॉस फैंस के लिए खुशखबरी, बिग बॉस 18 की ग्रैंड प्रीमियर डेट हुई अनाउंस, सलमान के साथ इस दिन से होगा टाइम का तांडव
  • बिग बॉस फैंस के लिए खुशखबरी
  • 'बिग बॉस 18' की ग्रैंड प्रीमियर डेट हुई अनाउंस
  • सलमान के साथ इस दिन से होगा टाइम का तांडव

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस टेलीविजन और ओटीटी का सबसे पॉपुलर और कंट्रोवर्शियल रियालटी शो है। अब तक इसे सिर्फ टीवी पर प्रसारित किया जाता था। लेकिन पिछले कुछ साल से इसका ओटीटी वर्जन भी आ रहा है। बीते लंबे समय से बिग बॉस सीजन 18 चर्चा का विषय बना हुआ है। शो को लेकर कई अपडेट्स सामने आ चुके हैं। वहीं मेकर्स ने शो का पहला प्रोमो रिलीज कर दिया है जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है। फैंस बेसब्री से शो का इंतजार कर रहे हैं। अब बिग बॉस 18 की ग्रैंड प्रीमियर डेट हुई अनाउंस हो गई है। जल्द ही इस शो की शुरुआत होने जा रही है।

यह भी पढ़े -फातिमा सना शेख ने इंस्टाग्राम पर अपनी एम्स्टर्डम के रिजक्सम्यूजियम में यात्रा की तस्वीरें शेयर की

ग्रैंड प्रीमियर डेट अनाउंस

'बिग बॉस ओटीटी 3' खत्म होने के बाद से ही फैंस 'बिग बॉस 18' का इंतजार फैंस कर रहे थे। कुछ समय पहले एक प्रोमो आया था लेकिन उसकी डेट अनाउंस नहीं हुई थी। लेकिन अब फाइनली इंतजार खत्म और 6 अक्टूबर को 'बिग बॉस 18' का ग्रैंड प्रीमियर होगा तभी कंटेस्टेंट्स फाइनल भी होंगे। 6 अक्टूबर से हर रात 9 बजे 'बिग बॉस 18' देखने के लिए तैयार हो जाइए। वहीं अब शो की थीम भी सामने आ चुकी है।

कलर्स के इंस्टाग्राम पर एक प्रोमो शेयर किया गया है। जिसके कैप्शन में लिखा है, 'इस बार घर में भूचाल आएगा, क्योंकि बिग बॉस में टाइम का तांडव छाएगा। देखिए 'बिग बॉस 18' का ग्रैंड प्रीमियर 6 अक्टूबर रात 9 बजे सिर्फ कलर्स और जियो पर।'

यह भी पढ़े -रजनीकांत, चिरंजीवी, कंगना, अनुपम खेर समेत कई हस्तियों ने दी पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं

सलमान खान ने बताई थीम

नए वीडियो में सलमान खान ने शो 'बिग बॉस 18' की थीम बता दी है। इस बार थीम का नाम है 'टाइम का तांडव' और पूरा सीजन इसी पर आधारित होगा। जैसा कि हर साल बिग बॉस का थीम बदलता है तो इस बार भी वैसा ही हो रहा है। सीजन 18 है तो कंटेस्टेंट्स भी 18 आएंगे और सलमान बताते हैं कि बिग बॉस घरवालों का फ्यूचर भी देखेंगे।

ये कंटेस्टेंट्स आ सकते हैं नजर

बिग बॉस के घर में कौन जाने वाला है अभी इसे लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है लेकिन कई सारे नामों की चर्चा हो रही है। असल में कौन जाता है वो ग्रैंड प्रीमियर वाले दिन ही पता चलता है। फिलहाल अफवाहों में जिन कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आए हैं उनमें करणवीर मेहरा, शहजादा धामी, चाहत पांडे, शोएब इब्राहिम, धीरज कपूर और निया शर्मा जैसे टीवी स्टार्स शामिल हैं।

यह भी पढ़े -जेनेलिया देशमुख थकावट को दूर करने के लिए बेटे को लगाती हैं गले, शेयर किया वीडियो

Created On :   23 Sept 2024 5:20 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story