Bandaa Singh Chaudhary: 'बंदा सिंह चौधरी' की हिम्मत को सलाम करती ये फिल्म, अरशद- मेहर विज ने किया कमाल

बंदा सिंह चौधरी की हिम्मत को सलाम करती ये फिल्म, अरशद- मेहर विज ने किया कमाल
  • 'बंदा सिंह चौधरी' की हिम्मत को सलाम करती ये फिल्म
  • अरशद वारसी और मेहर विज ने डाली मूवी में जान
  • मनोरंजन के साथ-साथ जानें इतिहास

डिजिटल डेस्क, मुंबई। करीब 1975-1985 के आस पास एक वक्त ऐसा था जब पंजाब में उन लोगों को भगाया जा रहा था जो मूल रूप से पंजाब के नहीं थे। अलग- अलग घटनाओं में कुछ हिंदूओं को भी मौत के घाट उतार दिया गया। ये कहानी 'बंदा सिंह चौधरी' (अरशद वारसी) की है, जिसे पंजाब से खदेड़ने की कोशिश की जाती है। उसे धमाकाया जाता है, जान से मारने की कोशिश की जाती है। लेकिन वो हार नहीं मानता है और हथियार उठाता है। बंदा की पत्नी लल्ली के रोल में मेहर विज हैं जो बंदा का साथ देती है। फिल्म में इसके बाद जो भी होता है, उसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

फिल्म टेक्नीकली है काफी स्ट्रॉन्ग

'बंदा सिंह चौधरी', टेक्नीकली काफी स्ट्रॉन्ग है। फिल्म का कैमरा वर्क अच्छा है। फिल्म के कई शॉट्स काफी शानदार हैं। म्यूजिक, बैकग्राउंड स्कोर आदि सभी कुछ सही है। फिल्म की एडिटिंग भी अच्छी है, यानी कुछ भी बेफिजूल नहीं लगता है। कुल मिलाकर अभिषेक सक्सेना का डायरेक्शन सटीक है। बात एक्टिंग की करें तो अरशद वारसी ने कैरेक्टर में जान डाली है। वहीं मेहर विज अपने रोल में काफी जच रही हैं। सिर्फ खूबसूरती ही नहीं बल्कि एक्शन करती मेहर भी पूरी वाइब देती हैं। इसके अलावा कियारा खन्ना दिल जीतती दिखती हैं। वहीं शताफ फिगर, शिल्पी मारवाह, जीवेशु अहलूवालिया और अलीशा चोपड़ा भी रोल में जच रहे हैं।

मनोरंजन के साथ जानें इतिहास

इस फिल्म को हमारी तरफ से चार स्टार्स। ये फिल्म सिर्फ आपका भरपूर मनोरंजन ही नहीं करेगी बल्कि साथ ही आपको इतिहास के किस्सों से रूबरू भी करवाएगी। इस फिल्म की खास बात है कि ये इतनी साफ सुथरी फिल्म है कि इसे आप सिर्फ दोस्तों के साथ ही नहीं बल्कि दोस्तों और बच्चों के साथ भी देख सकते हैं।

फिल्म- बंदा सिंह चौधरी

रेटिंग्स- 4 स्टार्स

निर्देशक- अभिषेक सक्सेना

स्टार कास्ट- अरशद वारसी, मेहर विज, कियारा खन्ना, शताफ फिगर, शिल्पी मारवाह, जीवेशु अहलूवालिया और अलीशा चोपड़ा

फिल्म अवधि- 114 मिनट

कहां देखें- थिएटर्स

Created On :   24 Oct 2024 5:51 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story