एनिमल का प्री-टीजर जारी, खूंखार अंदाज में दिखे रणबीर कपूर

एनिमल का प्री-टीजर जारी, खूंखार अंदाज में दिखे रणबीर कपूर
Ranbir Kapoor unleashes animalistic wrath in new video from 'Animal'.
डिजिटल डेस्क, मुंबई। रणबीर कपूर अभिनीत अपकमिंग फिल्म एनिमल का प्री-टीजर रविवार को जारी किया गया। टीजर में रणबीर गोल्डन मास्क पहने कई लोगों और उस ग्रुप के सरदार से लड़ते नजर आ रहे हैं।

टीजर में एक्टर का चेहरा पूरी तरह से सामने नहीं आया है। वह अपने हाथ में कुल्हाड़ी के साथ अपने गुस्से को जाहिर करते हैं और अकेले ही गैंग के सदस्यों को मारने लगते हैं।फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है, जो कबीर सिंह और अर्जुन रेड्डी का निर्देशन करने के लिए जाने जाते हैं। इसमें अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी भी हैं।

भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियोज और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा निर्मित एनिमल 11 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।यह 5 भाषाओं हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम में रिलीज होगी। इसकी टक्कर दो और बड़ी फिल्मों गदर 2 और ओएमजी 2 से होगी।


अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   11 Jun 2023 2:15 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story