ओलंपिक 2024: ओलंपिक में फैमिली संग पहुंचे अनंत-राधिका, इंडिया हाउस में ढोल नगाड़े के साथ हुआ स्वागत, वायरल हुआ वीडियो

ओलंपिक में फैमिली संग पहुंचे अनंत-राधिका, इंडिया हाउस में ढोल नगाड़े के साथ हुआ स्वागत, वायरल हुआ वीडियो
  • ओलंपिक में फैमिली संग पहुंचे अनंत-राधिका
  • इंडिया हाउस में ढोल नगाड़े के साथ हुआ स्वागत,
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फ्रांस की राजधानी पेरिस में ओलंपिक खेल चालू हैं। तमाम देशों के खिलाड़ी अपना शानदार प्रदर्शन दिखा रहे हैं। इंडिया भी तीन मेडल जीत चुका है। पेरिस ओलंपिक में लगातार 2 ब्रॉन्ज मेडल जीतकर मनु भाकर ने इतिहास रचा है। मनु पहली भारतीय महिला हैं जिन्होंने ओलंपिक में दो पदक हासिल किए हैं। इसी बीच शादी के बाद अब अनंत और राधिका अपनी फैमिली के साथ विदेश गए हुए हैं। न्यूलीवेड कपल ने अंबानी फैमिली के साथ पेरिस ओलंपिक 2024 का लुत्फ उठाया। इस दौरान दोनों का पेरिस में शानदार स्वागत हुआ। दोनों के वेलकम की तस्वीरें और वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं।

यह भी पढ़े -करीना कपूर के कारण कियारा आडवाणी बनीं एक्ट्रेस, सलमान खान ने भी दिया था साथ

पेरिस में रिलायंस इंडिया हाउस पहुंचे अनंत-राधिका

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इसमें दोनों पेरिस में रिलायंस इंडिया हाउस में एंट्री कर रहे हैं। दोनों की एंट्री के दौरान ढोल नगाड़े बजते हुए नजर आए। इस दौरान अनंत के साथ लोगों ने तस्वीरें भी क्लिक कराई। न्यूलीवेड कपल का ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है।

यह भी पढ़े -सरदार पटेल क्यों नहीं बन पाए भारत के पहले प्रधानमंत्री, ‘फ्रीडम एट मिडनाइट’ में होगा खुलासा

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेन्ट के साथ वायरल तस्वीरों और वीडियो में मुकेश अंबानी और ईशा अंबानी भी नजर आ रहे हैं। इनके अलावा आप मुकेश अंबानी के दामाद और ईशा के पति आनंद पीरामल को भी देख सकते हैं। अंबनी फैमिली के साथ हालांकि इस खास मौके पर नीता अंबानी देखने को नहीं मिली। लेकिन आपको बता दें कि, नीता अपने पति मुकेश के साथ पेरिस ओलंपिक 2024 की ओपनिंग सेरेमनी में एफिल रॉवर के सामने पोज देती हुई दिखी थीं।

12 जुलाई को हुई थी अनंत-राधिका की शादी

बता दें कि, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को धूमधाम के साथ मुंबई के वर्ल्ड जियो सेंटर में हुई थी। इसके बाद कपल की 13 जुलाई को आशीर्वाद सेरेमनी हुई। वहीं 14 जुलाई को ग्रैंड रिसेप्शन रखा गया था। इस ग्रैंड वेडिंग में क्रिकेट, राजनीति, सिनेमा, संगीत और आध्यात्मिक जगत की देश-दुनिया की बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल हुई थी। शादी के बाद अब अनंत और राधिका अपनी फैमिली के साथ विदेश में हैं।

यह भी पढ़े -आलिया भट्ट के बाद अब शरवरी वाघ ने शुरू की 'अल्फा' की शूटिंग, शेयर किया फोटो

Created On :   31 July 2024 10:56 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story