अपकमिंग फिल्म: 'भूल भुलैया 3' और सिंघम अगेन की टक्कर के बीच, डायरेक्टर अनीस बज्मी संग अजय देवगन की अगली फिल्म 'नाम' का ऐलान

भूल भुलैया 3 और सिंघम अगेन की टक्कर के बीच, डायरेक्टर अनीस बज्मी संग अजय देवगन की अगली फिल्म नाम का ऐलान
  • 'भूल भुलैया 3' और सिंघम अगेन की टक्कर के बीच
  • अजय देवगन की अगली फिल्म 'नाम' का ऐलान
  • इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इस बार की दिवाली भी फिल्म लवर्स के लिए काफी ज्यादा दिलचस्प होने जा रही है। दिवाली के मौके पर 'भूल भुलैया 3' और 'सिंघम अगेन' जैसी मोस्ट अवेटेड फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। दोनों ही फिल्मों के सीक्वल के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अनीस बज्मी की फिल्म भूल भुलैया 3 सिंघम अगेन के साथ सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है इसी बीच डायरेक्टर अनीस बज्मी ने अजय देवगन संग अपनी अगली फिल्म अनाउंस कर दी है। इस फिल्म का नाम है 'नाम'। इसी के साथ फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी गई है।

यह भी पढ़े -'सिकंदर' के बाद क्या सलमान 'किक 2' पर कर रहे हैं काम? जानिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट से क्यों मचा 'कोहराम'

फिल्म का पोस्टर रिलीज

अजय देवगन की नई फिल्म 'नाम' है। इसका निर्देशन अनीस बज्मी करेंगे। यह अजय के साथ अनीस की चौथी फिल्म होगी। इससे पहले वे 'हलचल', 'प्यार तो होना ही था' और 'दीवानगी' में काम साथ काम कर चुके हैं। पोस्टर शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा- अजय देवगन ,अनीस बज्मी: 'नाम' 22 नवंबर को रिलीज होगी, अनाउंसमेंट पोस्टर लॉन्च, अजय देवगन स्टारर और अनीस बज्मी के डायरेक्शन में बनी फिल्म - 22 नवंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़े -आलिम हकीम ने एक्टर आदित्य रॉय कपूर को दिया नया लुक, शेयर की फोटो

क्या होगी फिल्म की कहानी

'नाम' के मेकर्स ने फिल्म के पोस्टर के साथ खुशखबरी की घोषणा की। पहले माना जा रहा था कि यह फिल्म 2022 में रिलीज होगी। हालांकि, कई बार टलने के बाद अब यह फिल्म 22 नवंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। खबरों मुताबिक, नाम एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर है, जिसमें एक व्यक्ति अपनी याददाश्त खो देता है और अपनी पहचान खोजने के लिए ट्रेवल करने निकल जाता है। फिल्म की शूटिंग स्विट्जरलैंड और मुंबई में हुई है। इस फिल्म में पहले प्रियंका चोपड़ा लीड रोल में थीं, लेकिन उन्होंने मना कर दिया फिर उनकी जगह समीरा रेड्डी को ले लिया गया। नाम में समीरा रेड्डी के अलावा भूमिका चावला भी हैं।

यह भी पढ़े -थिएटर्स में कमाल दिखा कम तो अब ओटीटी में आजमाएंगे अपनी किस्मत, जानें कहां स्ट्रीम होने वाली है 'सरफिरा'

अनीस बज्मी फिल्म

वहीं अनीस बज्मी अपनी अगली फिल्म भूल भुलैया 3 की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जिसमें कार्तिक आर्यन, तृप्ति डिमरी, विद्या बालन और माधुरी दीक्षित लीड रोल में हैं। यह फिल्म 1 नवंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म की टक्कर रोहित शेट्टी की मल्टीस्टारर फिल्म सिंघम अगेन से होगी। जिसमें अजय देवगन, अक्षय कुमार, अर्जुन कपूर, करीना कपूर, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ, दीपिका पादुकोण, जैकी श्रॉफ लीड रोल में हैं।

Created On :   26 Oct 2024 11:46 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story