अपकमिंग फिल्म: अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सिंघम अगेन’ के ट्रेलर को लेकर बड़ा अपडेट आया सामने, जानिए कब होगी रिलीज

अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सिंघम अगेन’ के ट्रेलर को लेकर बड़ा अपडेट आया सामने, जानिए कब होगी रिलीज
  • फिल्म ‘सिंघम अगेन’ के ट्रेलर को लेकर बड़ा अपडेट आया सामने
  • जानिए कब होगी रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। डायरेक्टर रोहित शेट्टी इन दिनों फिल्म 'सिंघम अगेन' को लेकर सुर्खियों में हैं। रोहित के कॉप यूनिवर्स से जुड़ने के लिए अब तक कई नए सितारों का नाम सामने आ चुका हैं। 'सिंघम' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म काफी शानदार होने वाली है। कई बॉलीवुड स्टार एक साथ बड़े पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं। फिल्म से अब तक दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, अजय देवगन, करीना कपूर, टाइगर श्रॉफ के शानदार लुक भी सामने आ चुके हैं। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक्शन से भरपूर यह फिल्म ग्रैंड दिवाली रिलीज के लिए तैयार है. वहीं फैंस अब फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे। अब ट्रेलर को लेकर कुछ अपडेट्स सामने आ रहे हैं तो चलिए जानेत हैं फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज हो सकता है।

यह भी पढ़े -थिएटर्स में कमाल दिखा कम तो अब ओटीटी में आजमाएंगे अपनी किस्मत, जानें कहां स्ट्रीम होने वाली है 'सरफिरा'

कब आएगा ‘सिंघम अगेन’ का ट्रेलर?

‘सिंघम अगेन’ को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट देखी जा रही है और सभी को इसकी रिलीज का इंतजार है। वहीं फिल्म के ट्रेलर का भी बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। खबरों के मुताबिक मेकर्स ‘सिंघम अगेन’ का ट्रेलर 3 अक्टूबर, 2024 को जारी कर सकते हैं। मच अवेटेड ट्रेलर के रिलीज की तारीख तय कर दी गई है। रोहित शेट्टी कॉप यूनिवर्स से फैंस की भारी उम्मीदों को जानते हैं उन्होंने अपना समय एक एक्साइटिंग ट्रेलर कट करने में लगाया है जो फिल्म के प्लॉच के बारे में एक आइडिया देता है और फिल्म की बड़ी स्टार कास्ट के लिए स्क्रीन टाइम भी देता है। हालांकि लॉन्च इवेंट के बारे में स्पेसिफिक डिटेल्स अभी भी सीक्रेट रखी गई हैं।

यह भी पढ़े -आलिम हकीम ने एक्टर आदित्य रॉय कपूर को दिया नया लुक, शेयर की फोटो

सिंघम अगेन और भूल भुलैया 3 का होगा क्लैश

बता दें कि अजय देवगन ने भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर रिलीज डेट के बारे में बताया था। इसके अलावा उन्होंने फिल्म को लेकर जानकारी दी है कि सिंघम अगेन की शूटिंग अभी पूरी नहीं हुई है और यह फिल्म दिवाली पर रिलीज होगी। अजय देवगन की फिल्म का क्लैश कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 3 से होने वाला है। यह फिल्म भी दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। दोनों ही फिल्मों के लिए फैंस एक्साइटेड हैं ऐसे ये क्लैश जबरदस्त होने वाला है।

यह भी पढ़े -धीरज धूपर ने बेटे जैन के साथ शेयर किया दिल छू लेने वाला वीडियो, कहा - 'मेरी जिंदगी का मास्टरपीस

स्टार कास्ट

रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम अगेन' में अजय देवगन एक बार फिर निडर और ईमानदार पुलिसकर्मी बाजीराव सिंघम को रोल में नजर आएंगे। वहीं, करीना सिंघम की पत्नी के रोल में वापस से नजर आएंगी। अर्जुन कपूर फिल्म में विलेन के रोल में नजर आएंगे। इसके अलावा रणवीर सिंह, दीपिका और टाइगर भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं। सभी के फर्स्ट लुक को रिवील कर दिया गया है।

Created On :   28 Sept 2024 8:57 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story