अपकमिंग प्रोजेक्ट: फिल्म 'इमरजेंसी' के बाद 'भारत भाग्य विधाता' में नजर आएंगी कंगना, एक्ट्रेस ने बबीता आशिवाल और आदि शर्मा के साथ मिलाया हाथ

फिल्म इमरजेंसी के बाद भारत भाग्य विधाता में नजर आएंगी कंगना, एक्ट्रेस ने बबीता आशिवाल और आदि शर्मा के साथ मिलाया हाथ
  • 'भारत भाग्य विधाता' में नजर आएंगी कंगना
  • एक्ट्रेस ने बबीता आशिवाल और आदि शर्मा के साथ मिलाया हाथ
  • फिल्म इमरजेंसी की टली रिलीज डेट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर लगातार चर्चा में हैं। वहीं ट्रेलर रिलीज के बाद से फिल्म विवादों में है। फिल्म पर रोक लगाने की भी मांग की जा रही है और एक्ट्रेस को जान से मारने की धमकियां भी मिल रही है। सिख समुदाय का आरोप है कि इस फिल्म से उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाई जा रही है। ऐसे में सिखों ने फिल्म पर बैन की मांग की है। वहीं सेंसर बोर्ड भी फिल्म को क्लीयरेंस नहीं दे रहा है मामला हाईकोर्ट पहुंच चुका है और फिल्म की रिलीज डेट भी टल गई है। इसी बीच एक्ट्रेस ने बबीता आशिवाल और आदि शर्मा के साथ हाथ मिलाया है। एक्ट्रेस फिल्म 'इमरजेंसी' के बाद 'भारत भाग्य विधाता' में नजर आने वाली हैं।

यह भी पढ़े -टेलर स्विफ्ट के कॉन्सर्ट में लारा दत्ता ने बेटी के साथ की जमकर मस्‍ती

'भारत भाग्य विधाता' में नजर आएंगी कंगना

इमरजेंसी के बाद कंगना एक और नई फिल्म में नजर आएंगी, जिसका नाम 'भारत भाग्य विधाता' है। यूनोइया फिल्म्स और फ्लोटिंग रॉक्स एंटरटेनमेंट मिलकर बबीता आशिवाल और आदि शर्मा की पहली फिल्म भारत भाग्य विधाता का निर्माण कर रहे हैं, जिसमें कंगना रनौत लीड रोल में नजर आएंगी। ये फिल्म हमारे देश को आकार देने वाले ब्लू-कॉलर मजदूरों और कामकाजी वर्ग के जीवन पर आधारित है। यह उन गुमनाम नायकों को उजागर करती है, जिनके प्रयास महत्वपूर्ण हैं लेकिन अक्सर पहचाने नहीं जाते। सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं जिसमें कंगना, बबीता आशिवाल और आदि शर्मा साथ बैठे नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़े -करिश्मा तन्ना ने अपने पति के जन्मदिन पर लिखा भावुक कर देने वाला नोट

मनोज तापड़िया होंगे फिल्म के डायरेक्टर

फिल्म और विज्ञापन उद्योग के दिग्गज मनोज तापड़िया भारत भाग्य विधाता का लेखन और डायरेक्शन कर रहे हैं। फिल्म का निर्माण जल्द ही शुरू हो जाएगा। आशिवाल ने कहा कि इस प्रोजेक्ट पर काम करने का अनुभव वाकई संतोषजनक रहा। उनका पहला लक्ष्य ऐसी सामग्री बनाना है, जिसके बारे में लोग सोचना बंद न कर सकें। उनका मानना है कि कंगना की यह फिल्म हिट होगी।

यह भी पढ़े -'लक्ष्य' और 'भाग मिल्खा भाग' के बाद लद्दाख में एक और फिल्म की शूटिंग कर रहे फरहान अख्तर, शेयर की फोटो

इमरजेंसी की टली रिलीज डेट

वहीं बात करें कंगना की आगामी फिल्म की तो वे इमरजेंसी में भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के जरिए कंगना डायरेक्शन की दुनिया में भी कदम रख रही है या फिल्म 6 सितंबर 2024 को रिलीज होनी थी, लेकिन विवाद के चलते इसकी रिलीज डेट टाल दी गई है।

Created On :   3 Sept 2024 5:37 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story