सेलेब्स ऑन सोशल मीडिया: मां बनने के बाद एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने पहली बार दिया लाइफ अपडेट, इंस्टा पर लिखी ये बातें

मां बनने के बाद एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने पहली बार दिया लाइफ अपडेट, इंस्टा पर लिखी ये बातें
  • मां बनने के बाद दीपिका ने पहली बार दिया लाइफ अपडेट
  • इंस्टा पर लिखी ये बातें

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हाल ही में हास्पिटल से डिस्चार्ज होकर घर आ गई है। एक्ट्रेस ने 8 सितंबर को एक बेटी को जन्म दिया है। जिसकी जानकारी रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर दी थी।जिसके बाद तमामा फैंस और सेलेब्स ने कपल को बधाईंया दी। हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने से पहले दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में एक बड़ा बदलाव किया है। दीपिका ने अपना इंस्टाग्राम बायो बदल दिया है और अपने मदरहुड को लेकर नया अपडेट दिया है। उन्होंने बताया की कैसे बेबी हो के बाद उनकी लाइफ में बदलाव आया है।

यह भी पढ़े -दीपिका पादुकोण को 9 दिन बाद मिली छुट्टी, अस्पताल के पिछले दरवाजे से निकली बाहर

दीपिका पादुकोण ने बदला इंस्टा बायो

दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टा बायो में लिखा है, 'फीड, बर्प, स्लीप, रिपीट।' जिसका मतलब है 'खिलाओ, डकार लो, सो जाओ, दोहराओ,' बच्ची के जन्म के बाद दीपिका पादुकोण की लाइफ ऐसी हो गई है इसलिए उन्होंने इंस्टा बायो को अपडेट कर दिया है। दीपिका अभी अपने न्यू बॉर्न बेबी का खास ख्याल रख रही हैं।


हॉस्पिटल से कब डिस्चार्ज हुईं दीपिका

दीपिका 7 सितबंर की दोपहर हॉस्पिटल में एडमिट हुईं थी। 8 सितंबर को उन्होंने एक हेल्दी बेबी को जन्म दिया और आज यानी 15 सितंबर की सुबह-सुबह वो अस्पताल से डिस्चार्ज हो गई हैं। रणवीर सिंह वाइफ और बेटी को घर ले गए हैं। दीपिका-रणवीर ने जून 2024 में प्रेग्नेंसी की न्यूज सोशल मीडिया पर दी थी।

यह भी पढ़े -दीपिका पादुकोण को 9 दिन बाद मिली छुट्टी, अस्पताल के पिछले दरवाजे से निकली बाहर

दीपिका पादुकोण कब करेंगी काम पर कमबैक?

खबरें ये भी हैं कि दीपिका पादुकोण कुछ महीनों तक अपने बच्चे की देखभाल करेंगी और फिर मार्च 2025 में काम पर लौट आएंगी। खबरों के मुताबिक सूत्र ने कहा, "उनकी मैटरनिटी लीव अगले साल मार्च तक चलेगी और उसके बाद, वह तुरंत अमिताभ बच्चन, कमल हासन और प्रभास के साथ कल्कि के सीक्वल की शूटिंग में बिजी हो जाएंगी।

यह भी पढ़े -रणवीर संग आदित्य धर की नई फिल्म हुई अनाउंस, इन 'धुरंधर' के साथ पर्दे पर आएंगे नजर, एक्साइटेड दिखीं दीपिका पादुकोण

Created On :   15 Sept 2024 10:43 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story