सेलेब्स ऑन सोशल मीडिया: नवरात्रि के मौके पर रुबीना-अभिनव ने रिवील किया अपनी ट्विंस बेटियों का चेहरा, सोशल मीडिया पर वायरल फोटोज

नवरात्रि के मौके पर रुबीना-अभिनव ने रिवील किया अपनी ट्विंस बेटियों का चेहरा, सोशल मीडिया पर वायरल फोटोज
  • नवरात्रि के मौके पर
  • रुबीना-अभिनव ने रिवील किया अपनी ट्विंस बेटियों का चेहरा
  • सोशल मीडिया पर वायरल फोटोज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस सीजन 14 की विनर रुबीना दिलैक को कौन नहीं जानता। एक्ट्रेस ने अपने हुनर के दम पर टीवी इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है। बोल्ड एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस रुबीना दिलैक इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वे अक्सर अपने फैंस के लिए अपनी खूबसूरत फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस की अच्छी खासी फेन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर मौजूद है।


यह भी पढ़े -हाउस ऑफ द ड्रैगन के शोरनर ने बाताया वो क्यों हुए सीरीज से बाहर

वहीं रूबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला टीवी के मोस्ट पॉपुलर कपल में से एक हैं फैंस कपल पर खूब प्यार लुटाते हैं। रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला अपनी जुड़वां बेटियों की पेरेंटिग करते हुए अपनी लाइफ के सबसे खूबसूरत फेज को एंजॉय कर हैं। वहीं शारदीय नवरात्रि के मौके पर, देवी में बहुत आस्था रखने वाली रूबीना ने अपनी ट्विंस बेटियों का चेहरा रिवील कर दिया है।


रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला इसी साल जुड़वां बेटियों के पेरेंट्स बने थे। तब से ये जोड़ी अपनी लाडलियों के साथ अपनी प्यारी तस्वीरें तो पोस्ट कर रही थी लेकिन इन्होंने ट्विंस बेटियो का चेहरा नहीं दिखाया था।

यह भी पढ़े -अभिनेत्री रुबीना दिलैक ने इस वर्ष सीखी गई बातों की बनाई सूची, क‍िया शेयर


3 अक्टूबर, 2024 को, रूबीना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बेटियों का चेहरा रिवील करते हुए कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं। यह रुबीना की बेटियों एधा और जीवा की पहली तस्वीरें हैं।


तस्वीरों में एक्ट्रेस की नन्ही प्रिंसेस छोटी बिंदियां लगाए बेहद क्यूट लग रही थीं। इस तस्वीर में अभिनव अपनी दोनों लाडलियों में से एक को गोद में उठाए हुए बेहद खुश दिख रहे हैं।

यह भी पढ़े -रूबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला ने अपनी जुड़वां बेटियों के तीन महीने पूरे होने का जश्‍न मनाया


बेटियों का चेहरा रिवील करते हुए रुबीना और अभिनव ने अपनी जॉइंट पोस्ट में लिखा है, “ नवरात्रि के इस शुभ अवसर पर एधा और जीवा को इंट्रोड्यूस करा रहे हैं। इंतजार करने के लिए आप सभी को थैंक्यू! वहीं फैंस अब कपल की लाडलियों पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।



Created On :   4 Oct 2024 7:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story