नीट यूजी 2023 : एमसीसी ने राउंड 1 सीट आवंटन परिणाम जारी किया

नीट यूजी 2023 : एमसीसी ने राउंड 1 सीट आवंटन परिणाम जारी किया
  • सीट आवंटन राउंड 1 का रिजल्ट जारी
  • आवंटन mcc.nic.in पर देखा जा सकता है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मेडिकल काउंसलिंग कमेटी (एमसीसी) ने रविवार को राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा (एनईईटी) यूजी 2023 काउंसलिंग के सीट आवंटन के राउंड 1 का परिणाम जारी किया। एमसीसी द्वारा रविवार को जारी एक नोटिस में कहा गया है : "नीट यूजी 2023 काउंसलिंग के राउंड-1 का अंतिम परिणाम अब उम्मीदवारों के लिए उपलब्ध है। आवंटन पत्र 30.07.2023 शाम 07:00 बजे से डाउनलोड किए जा सकते हैं और रिपोर्टिंग 31.07.2023 को प्रातः 10:00 बजे से शुरू की जाएगी।"

इसमें कहा गया है, "सभी उम्मीदवारों को यह बताया जाता है कि उम्मीदवारों के लिए एमसीसी पोर्टल पर दस्तावेज अपलोड करना एक वैकल्पिक है, जबकि उम्मीदवारों को आवंटित कॉलेज में सभी आवश्यक दस्तावेजों के साथ शारीरिक रूप से रिपोर्ट करना होगा।"

नोटिस के अनुसार, यदि उम्मीदवार राउंड-1 से राउंड-2 में अपग्रेड करना चाहते हैं तो उन्हें आवंटित कॉलेज में रिपोर्टिंग के समय अपनी इच्छा बतानी होगी। उम्मीदवार अपना सीट आवंटन mcc.nic.in पर देख सकते हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   30 July 2023 5:42 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story