Shahdol News: सोडा फैक्ट्री गेट के बाहर टैंकर ड्राइवर की कथित हत्या का मामला, चचाई पुलिस की कैसी विवेचना, मर्ग जांच में पीएम रिपोर्ट की ही अनदेखी

सोडा फैक्ट्री गेट के बाहर टैंकर ड्राइवर की कथित हत्या का मामला, चचाई पुलिस की कैसी विवेचना, मर्ग जांच में पीएम रिपोर्ट की ही अनदेखी
  • सोडा फैक्ट्री गेट के बाहर टैंकर ड्राइवर की कथित हत्या का मामला
  • चचाई पुलिस की कैसी विवेचना, मर्ग जांच में पीएम रिपोर्ट की ही अनदेखी
  • घटना के पांच दिन बाद भी दर्ज नहीं हुई एफआईआर

Shahdol News। ओरियंट पेपर मिल (ओपीएम) सोडा फैक्ट्री गेट के बाहर 30 सितंबर की रात टैंकर ड्राइवर बलराज सिंह की कथित हत्या मामले में पांच दिन बाद भी अनूपपुर जिले की चचाई थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की। चचाई थाना प्रभारी वीरेंद्र बडक़रे मर्ग पर मामला दर्ज कर विवेचना की बात तो कह रहे हैं, लेकिन पुलिस की इस विवेचना पर सवाल इसलिए भी उठ रहा है क्योंकि जांच के दौरान पीएम रिपोर्ट की ही अनदेखी की जा रही है।

मृतक का पोस्टमार्टम एक अक्टूबर को बुढ़ार स्थित शासकीय अस्पताल में हुआ। यहां डॉक्टरों की टीम ने पीएम रिपोर्ट में हेड इंजुरी और पीठ सहित हाथ-पैर में गहरे जख्म की बात कही है। जानकार बताते हैं कि पीएम रिपोर्ट के आधार पर चचाई पुलिस को हत्या का मामला दर्ज कर जांच करनी चाहिए। दूसरी ओर मर्ग पर जांच के दौरान पुलिस का पूरा ध्यान सीसीटीवी फुटेज खंगालने में है।

फुटेज के नाम पर मामला लटकाने की तैयारी- बरगवां के रहवासियों ने बताया कि 30 सितंबर को टैंकर ड्राइवर बलराज सिंह की मौत मारपीट के कारण हुई है। यह अलग बात है कि चचाई पुलिस इस बात की लगातार अनदेखी कर रही है। जांच के नाम पर तीन दिन से फुटेज खंगाले जा रहे हैं। चचाई थाना प्रभारी ने यह भी बताया कि सोडा फैक्ट्री बंबू गेट के बाहर लगी सीसीटीवी के एक फुटेज में 30 सितंबर की शाम को बलराज सिंह चलते हुए दिख रहे हैं।

Created On :   7 Oct 2024 7:33 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story