Nagpur News: कॉलेज के पास ड्रग्स लेकर घूम रहा था आरोपी , पुलिस ने दबोचा

कॉलेज के पास ड्रग्स लेकर घूम रहा था आरोपी , पुलिस ने दबोचा
  • संदेह होने से पुलिस ने छापा मारकर पकड़ा
  • तलाशी लेने पर जेब से मिला मादक पदार्थ
  • और लोगों के शामिल होने का अंदेशा

Nagpur News मादक पदार्थ विरोधी टीम ने प्रताप नगर क्षेत्र में एक कॉलेज के पास छापा मारकर ड्रग्स विक्रेता को दबोचा । प्रताप नगर थाने में प्रकरण दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। उसके कब्जे से एमडी नामक ड्रग्स जब्त किया गया है। मंगलवार की दोपहर आरोपी को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड में लिया गया है।

जानकारी के अनुसार आरोपी ड्रग्स विक्रेता नजीम बेग अहफाज बेग मिर्जा (28) यवतमाल जिला माेमिनाबाद कॉलोनी पांढरकवड़ा निवासी है। घटित वाकये से अपराध शाखा के मादक पदार्थ विरोधी टीम सोमवार व मंगलवार की दरमियानी रात में प्रताप नगर थाना क्षेत्र के मोखारे कॉलेज के पास उसी दौरान आरोपी संदिग्ध स्थिति में घूम रहा था। पुलिस को देखकर वह भागने की फिराक में था। उसका अंदेशा होते ही पुलिस ने पीछा कर उसे घेर लिया और छापा मार कार्रवाई को अंजाम दिया। पूछताछ के दौरान टालमटोल जवाब देने लगा । इससे पुलिस के संदेह को बल मिल गया। उसकी तलाशी ली गई।

तलाशी के दौरान उसके जिंस पैंट की जेब से 12 ग्राम एमडी नामक ड्रग्स मिला है। जिसकी अनुमानित कीमत सवा लाख रुपए बताई जा रही है। उसने यह ड्रग्स कहां से खरीदा इस बारे में वह संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया था। घटित प्रकरण से पुलिस को शंका है कि वह ड्रग्स खरीदी करने के लिए ही नागपुर आया होगा। उसके कॉलेज के पास मिलने से वह कहीं वह ग्राहक की तलाश में तो नहीं घूम रहा था। यह भी अंदेशा व्यक्त किया जा रहा है। घटित वाकये से आरोपी के कब्जे से ड्रग्स और मोबाइल ऐसे कुल 1 लाख 30 हजार रुपए का माल जब्त किया गया है। घटित प्रकरण में उसके और साथी होने की आशंका है।

स्थानीय ड्रग्स विक्रेता से उसके संबंध होने की भी आशंका है। इसकी तलाश में उसका मोबाइल खंगाला जा रहा है। जिसके चलते उसके स्थानीय संपर्क सूत्रों को भी बहुत जल्द गिरफ्तार करने दावा पुलिस सूत्रों ने व्यक्त किया है। इस बीच अदालत में पेश कर उसे पुलिस रिमांड में लिया गया है। अपराध शाखा के मुखिया राहुल माकनीकर,सहायक उपायुक्त अभिजीत पाटील के मार्गदर्शन मेें रविंद्र नाईकवाडे,मनोज घुरडे,पवन गजभिये,विजय यादव,विवेक अडाऊ,अनुप यादव,अरविंद गडेकर,रोहित काले,सहदेव चिखले और राजू पाटील ने कार्रवाई की है।

Created On :   22 Oct 2024 12:52 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story