ग्वालियर गैंगरैप मामला: आरोपियों के खिलाफ मोहन सरकार का बड़ा एक्शन, मकान पर बुल्डोजर चलाकर किया जमींदोज

आरोपियों के खिलाफ मोहन सरकार का बड़ा एक्शन, मकान पर बुल्डोजर चलाकर किया जमींदोज
  • ग्वालियर में आदिवासी महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म
  • मां-बाप के सामने आरोपियों ने बेटी के साथ की दरिंदगी
  • पुलिस ने तीनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, भोपाल। एमपी के ग्वालियर में बीते दिनों आदिवासी युवती के साथ हुए गैंगरेप पर मोहन सरकार ने बड़ा एक्शन लिया है। पुलिस ने जहां मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं उनको घरों को बुल्डोजर चला जमींदोज भी कर दिया गया है। बता दें कि ग्वालियर के भंवरपुर इलाके में 29-30 जनवरी की रात तीन आरोपीयों कट्टे की नोक पर नाबालिग लड़की के साथ दरिंदगी की थी। इस मामले शामिल आरोपियों में से तीसरे को पुलिस ने मुरैना से गिरफ्तार किया। जबकि दो अन्य आरोपी संजीव गुर्जर और बंटी गुर्जर पहले ही गिरफ्तार हो चुके हैं। इसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को ग्वालियर की सड़कों पर घुमाकर उनका जुलूस निकाला। फिर उन्हें कोर्ट में पेश किया गया। जानकारी के मुताबिक एक आरोपी अब भी फरार चल रहा है।

गौरतलब है कि बंटी वही किसान है जिसके पास 29-30 जनवरी की दरमियानी रात तीनों आरोपी आकाश, संजीव और एक अन्य आए थे। यहां से वह सभी आदिवासी परिवार की झोपड़ी में गए। जहां उन्होंने पीड़ित लड़की के माता-पिता को कट्टे की नोक पर बंधक बनाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था।

आरोपी बंटी के मकान पर चला बुलडोजर

वहीं पुलिस ने आरोपी बंटी गुर्जर के घर पर बुलडोजर चला कर उसे जमींदोज कर दिया है। बता दें कि बंटी ने पूछताछ में खुद को किसान बताया था जिसके बाद पुलिस ने उसके बारे में जांच की तो पता चला उसने सरकारी जमीन पर कब्जा किया हुआ है। वह वहां कब्जा करके खेती कर रहा है। जिसके बाद पुलिस ने उसके द्वारा वहां की गई खेती को भी नष्ट करवा दिया। प्रभारी पुलिस अधीक्षक ने बताया कि दोनों आरोपियों की रिमांड ली गई है। एक आरोपी बंटी गुर्जर के मकान पर बुलडोजर चलाया गया है। उसने वन विभाग की जमीन पर सरसों की खेती कर रखी थी इसे भी नष्ट करवा दिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस घटना के बाद पीड़िता के घरवालों ने अगले ही दिन थाने में शिकायत दर्ज कराई। ग्वालियर के अतिरिक्त पुलि अधीक्षक ने बताया कि पीड़िता के घरवालों को पुलिस सुरक्षा प्रदान की गई है। प्रशासन उनकी जितनी मदद की सकती है उतनी कर रहा है।



Created On :   3 Feb 2024 7:43 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story