शाहजहांपुर में बच्ची उठाकर भाग रहा था युवक, पकड़े जाने पर मासूम को पटककर मार दिया

शाहजहांपुर में बच्ची उठाकर भाग रहा था युवक, पकड़े जाने पर मासूम को पटककर मार दिया
  • उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में रेलवे स्टेशन में बच्ची को उठाकर भागा युवक
  • बच्ची लेकर युवक को भागता देख वहां मौजूद लोगों ने उसका पीछा किया
  • आरोपी ने स्टेशन के बाहर मां की गोद से मासूम बच्ची को उठाया था

डिजिटल डेस्क,शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में रेलवे स्टेशन के बाहर मां की गोद से मासूम बच्ची को उठाकर एक युवक भागने लगा। बच्ची लेकर युवक को भागता देख वहां मौजूद लोगों ने उसका पीछा किया। पकड़े जाने के डर से चोर ने बच्ची को फर्श पर पटक दिया, जिससे बच्ची बुरी तरह से जख्मी हो गई। इसके बाद बच्ची की मां उसे अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जीआरपी के एसएचओ रेहान ने बताया कि हरदोई के पिहानी निवासी वैशाली रेलवे स्टेशन पर थी। वह रेलवे परिसर के बाहर अपनी बच्ची के साथ थी। इसी दौरान एक युवक उनकी आठ माह की बेटी को उठाकर भागने लगा। उसकी मां ने शोर मचाया।

अचानक पीछे दौड़ती भीड़ देखकर आरोपी ने बच्ची को पटक दिया। सिर के बल गिरने से बच्ची घायल हो गई। उसे राजकीय मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। युवक को हिरासत में लिया गया है। बताया जाता है कि युवक कुछ सनकी टाइप का है। अभी इस मामले में पूछताछ हो रही है। इधर, बच्ची की मौत से मां का रो-रोकर बुरा हाल है। बच्ची की मां ने बताया कि वह लेटी हुई थी, तभी आरोपी युवक बच्ची को उठाकर भागने लगा। पीछा करने पर उसने बच्ची के पैर पकड़कर जमीन पर पटक दिया।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   31 Aug 2023 11:19 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story