क्राइम: फूड टीम ने पकड़ा कोल्ड्रिंक्स से भरा ट्रक, बिना लाइसेंस परिवहन करने पर फर्म को थमाया नोटिस

फूड टीम ने पकड़ा कोल्ड्रिंक्स से भरा ट्रक, बिना लाइसेंस परिवहन करने पर फर्म को थमाया नोटिस
  • बिना लाइसेंस परिवहन करने पर फर्म को थमाया नोटिस
  • फूड टीम ने पकड़ा कोल्ड्रिंक्स से भरा ट्रक
  • कोल्ड्रिंक कंपनी ने संतोषजनक दस्तावेज प्रस्तुत नहीं किए

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के खाद्य सुरक्षा टीम ने शनिवार को परासिया बाइपास पर कोल्ड्रिंक्स से भरा ट्रक पकड़ा। कोल्ड्रिंक्स जबलपुर के उदयपुर बेवरेजेस लिमिटेड से परासिया स्थित पार्वती एजेंसी भेजी जा रही थी। जांच के दौरान चालक के पास परिवहन का एफएसएसएआई लाइसेंस नहीं था। फूड टीम ने कोल्ड्रिंक्स कंपनी और परिवहन फर्म दोनों को नोटिस जारी किया है।

खाद्य सुरक्षा अधिकारी पुरुषोत्तम भंडुरिया और पंकज घाघरे ने बताया कि परासिया बाइपास पर कोल्ड्रिंक से भरे ट्रक को रोका गया था। कोल्डड्रिंक उदयपुर बेवरेजेस लिमिटेड रिछाई इंडस्ट्रियल एरिया जबलपुर से परासिया पार्वती एजेंसी परासिया भेजी जा रही थी। कोल्ड्रिंक कंपनी द्वारा ट्रांसपोर्टर चाहत रोड लाइंस करौंदा जबलपुर के द्वारा परिवहन की जानकारी दी परंतु संतोषजनक दस्तावेज प्रस्तुत नहीं किए।

बिना वैध लाइसेंस के खाद्य पदार्थ परिवहन का एफएसएसएआई लाइसेंस नहीं होने पर कोल्ड्रिंक कंपनी एवं ट्रांसपोर्टर फर्म को नोटिस जारी किए गए है। खाद्य सुरक्षा अधिकारी द्वारा परिवहन के संतोषजनक वैध लाइसेंस नहीं होने पर स्प्राइट एवं थम्सअप के नमूने जांच के लिए जब्त किए गए है।

Created On :   23 Jun 2024 4:15 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story