शादी में हंगामा: झांसा देकर दूसरी शादी कराने वाले 7 लोगों पर मामला दर्ज

झांसा देकर दूसरी शादी कराने वाले 7 लोगों पर मामला दर्ज
  • एमपी के छिंदवाड़ा से आया हैरान करने वाला मामला
  • दूसरी शादी कराने वाले को पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • 7 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में अपराध दर्ज

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा शहर के एक लॉन में पहली शादी छिपाकर दूसरी शादी करने आए सिवनी जिले के परिवार की पोल खुल गई थी। इतना होने के बाद भी वर पक्ष के लोग झगड़ा कर शादी संपन्न कराने का दबाव बना रहे थे। पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर मामला शांत कराया था। पीडि़ता की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने वर पक्ष के 7 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में अपराध दर्ज किया है।

गौरतलब है कि 20 अप्रैल को परासिया रोड स्थित एक लॉन में सिवनी का राय परिवार बारात लेकर आया था। विवाह की रस्में चल ही रही थी कि एक फोन कॉल ने वर पक्ष की पोल खोल दी। पहले से शादीशुदा युवक की दोबारा शादी रचाने का मामला गर्माते ही विवाद खड़ा हो गया था।

बावजूद इसके वर पक्ष शादी कराने का दबाव बना रहा था। कोतवाली थाने में हुई शिकायत के बाद पुलिस ने सिवनी जिले के पोड़ी बंडोल में रहने वाले आरोपी कृष्णकुमार पिता घनश्याम राय (29), घनश्याम राय (58), राजकुमारी पति घनश्याम राय (50), जय पिता घनश्याम राय (26), लता पिता घनश्याम राय और संस्कार कालोनी निवासी ममता पति विक्की सूर्यवंशी (30) विक्की पिता सूर्यवंशी के खिलाफ षडय़ंत्र रचकर धोखे से दूसरी शादी कराने सहित विभिन्न धाराओं में अपराध दर्ज किया है।

Created On :   24 April 2024 5:57 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story