Beed News: चोरी की बाइक बेचने के लिए आया था ससुराल, पुलिस ने जालबिछाकर दबोचा

चोरी की बाइक बेचने के लिए आया था ससुराल, पुलिस ने जालबिछाकर दबोचा
  • चोरी की पांच बाइक सहित आरोपी गिरफ्तार
  • पूछताछ में कबूली चोरी की बात
  • आरोपी से और कड़ी तलाश रही पुलिस

Beed News कुछ दिनों पहले स्थानीय अपराध शाखा ने एक बड़ी कार्रवाई में 16 मोटरसाइकिलें जब्त की कार्रवाई के बावजद बीड़ में दोपहिया वाहन चोरी की घटनाएं बढ़ गई है, अब एक बार फिर बीड़ के खासबाग से एक दोपहिया वाहन चोर को शहर पुलिस ने गिरफ्तार उसके पास से चोरी की पांच बाइक जब्त की।

जानकारी के अनुसार दिवाली का त्योहार करीब है और ऐसे में जिले में दोपहिया वाहन चोर गिरोह सक्रिय है तो पुलिस ने बड़ी कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपी का नाम शेख रहीम शेख राजू है और वह बीड के खासबाग आया था। इसकी सूचना बीड पुलिस को मिलने के बाद जाल बिछाया गया और हिरासत में लिया गया।इस बार आरोपी ने पुलिस के सामने कबूल किया कि उसने पांच बाइकें चुराई हैं। उक्त बाइक पुलिस के हवाले कर दी गईं पुलिस अधीक्षक अविनाश बारगल, अपर पुलिस अधीक्षक सचिन पांडकर, पुलिस निरीक्षक शीतल कुमार बल्लाल के मार्गदर्शन पर एपीआई बाबा राठौड़, मनोज परजान, अशपाक सैयद, वैभसे ने कार्रवाई को आंजाम दिया।

मालूम हो कि शेख रहीम शेख राजू गेवराई तहसील के उमापुर का रहने वाला है।वह बीड शहर के खासबाग इलाके में अपने ससुराल में दोपहिया वाहन बेचने आया था।इसकी सूचना शहर पुलिस को मिली जाल बिछाया और गिरफ्तार कर लिया।पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई में पांच मोटरसाइकिलें जब्त की गई हैं, जिनमें से चार बाइक की पुष्टि हुई । दो बाइक शिवाजी नगर क्षेत्र से चोरी की गई थीं और दो बाइक बीड शहर थाना क्षेत्र से चुराई गई थीं ।एक बाइक चोरी का खुलासा जारी है।

Created On :   21 Oct 2024 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story