क्राइम: घर में घुसकर महिला से गैंगरेप के 3 आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने कोर्ट में पेश कर भेजा उपजेल

घर में घुसकर महिला से गैंगरेप के 3 आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने कोर्ट में पेश कर भेजा उपजेल
  • घर में घुसकर महिला से किया था मारपीट और गैंगरेप
  • पुलिस ने तीनों आरोपियों को किया गिरफ्तार
  • कोर्ट में पेश कर भेजा जेल

डिजिटल डेस्क, सतना। घर में घुसकर महिला से मारपीट और सामूहिक दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहे 3 आरोपियों को नागौद पुलिस ने गिरफ्त में लेते हुए जेल भेज दिया। टीआई अशोक पांडेय ने बताया कि 30 जुलाई की रात को 30 वर्षीय महिला जब घर में बच्चों के साथ सो रही थी, तभी आरोपी रजनीश उर्फ राजन सोनी पुत्र राकेश कुमार 30 वर्ष, निवासी शिवराजपुर, थाना सिंहपुर, अपने दो साथियों पुनीत पुत्र रामप्रसाद सोनी 24 वर्ष, निवासी चटाई मोहल्ला और मंटू उर्फ शैलेन्द्र कुमार पुत्र राजेश कोरी 20 वर्ष, निवासी पुरानी कोतवाली के पास नागौद, अचानक आ धमके। जोर-जोर से दरवाजा खटखटाने पर महिला ने गेट खोल दिया, जिस पर तीनों लोग अंदर घुस गए और गाली-गलौज, मारपीट करने लगे।

इतना ही नहीं आरोपियों ने बच्चों की मौजूदगी में ही उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म भी किया, कुकृत्य के बाद आरोपी धमकी देकर भाग गए। इस घटना में पीडि़ता बुरी तरह घायल हो गई, जिस पर सिविल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उसे सतना रेफर किया गया था। प्रारंभिक बयान में मारपीट की कायमी की गई।

जांच के बाद बढ़ाई गई धारा

स्वास्थ्य में सुधार होने पर जब बयान लिया गया तो महिला ने पूरी घटना का खुलासा किया, लिहाजा आरोपियों के खिलाफ बीएनएस की धारा 331(6), 296, 115(2), 351(2) और 3(5) के तहत पंजीबद्ध किए गए अपराध में धारा 70(1) का इजाफा कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई। संभावित ठिकानों पर दबिश देते हुए अंतत: 12 अगस्त को मुखबिर से मिली सूचना पर आरोपी रजनीश, पुनीत और मंटू को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। इस कार्रवाई में थाना प्रभारी के साथ सब इंस्पेक्टर सत्यकीर्ति सिंह, प्रधान आरक्षक निरंजन मेहरा, धनेन्द्र दाहिया, अर्पित सेन, आरक्षक प्रदीप कुशवाहा मुख्य रूप से शामिल रहे।

Created On :   12 Aug 2024 5:33 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story