भारतीय क्रिकेट: क्या सचिन तेंदुलकर या एमएस धोनी बनेंगे भारतीय टीम के नए हेड कोच? बीसीसीआई को मिले 3,000 से अधिक आवेदन

क्या सचिन तेंदुलकर या एमएस धोनी बनेंगे भारतीय टीम के नए हेड कोच? बीसीसीआई को मिले 3,000 से अधिक आवेदन
  • नए हेड कोच की तलाश में बीसीसीआई
  • पद के लिए मिले 3,000 से अधिक आवेदन
  • गूगल फॉर्म के जरिए हुए हजारों फेक आवेदन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड इंडियन टीम के लिए नए हेड कोच की तलाश में जुटी हुई है। मौजूदा हेड कोच राहुल द्रविड़ का कार्यकाल अगले महीने टी-20 वर्ल्ड कप के बाद खत्म हो जाएगा। बीसीसीआई ने नए हेड कोच की तलाश के लिए कुछ ही दिनों पहले आवेदन प्रक्रिया शुरू की थी। इसकी डेडलाइन 27 मई को खत्म हो गई है। आवेदन प्रक्रिया खत्म होने के बाद इसको लेकर एक बड़ा ही दिलचस्प वाक्या सामने आया है। इसके तहत सचिन तेंदुलकर से लेकर एमएस धोनी और पीएम मोदी ने भारतीय टीम के हेड कोच पद के लिए आवेदन किया है।

तीन हजार से भी ज्यादा आए फेक आवेदन

इंडियन एक्सप्रेस की एक खबर के मुताबिक, बीसीसीआई के पास भारतीय टीम के हेड कोच पद के लिए 3000 से भी ज्यादा आवेदन आए हैं। इसमें देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह सहित क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर, भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और वीरेंद्र सहवाग का नाम शामिल था। हालांकि, यह सभी आवेदन फेक हैं। बीसीसीआई की ओर से हेड कोच पद के आवेदन के लिए गूगल फॉर्म शेयर किया था। इस गूगल फॉर्म के जरिए 3,000 भी अधिक फेक आवेदन किए गए। हालांकि, बाद में इस फॉर्म को हटा दिया गया था।

अभी तक नहीं हुआ हेड कोच पर खुलासा

भारतीय टीम के मौजूदा हेड कोच राहुल द्रविड़ का कार्यकाल अगले महीने टी-20 वर्ल्ड कप के बाद खत्म हो जाएगा। लेकिन अभी तक भारतीय टीम के नए हेड कोच के नाम का खुलासा नहीं हुआ है। हालांकि, कई रिपोर्ट्स में बातें सामने आई हैं कि गौतम गंभीर इस पद को संभालने वाले है। गंभीर की मेटॉरशिप में कुछ ही दिनों पहले कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने आईपीएल की ट्रॉफी जीती है। जबकि इससे पहले स्टीफन फ्लेमिंग, रिकी पॉन्टिंग और जस्टिन लैंगर का नाम भी सामने आए थे। लेकिन अभी तक यह साफ नहीं हुआ है कि आखिरी यह जिम्मेदारी कौन संभालने वाला है?

Created On :   28 May 2024 10:51 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story