स्पेशल इंटरव्यू: कोहली और गंभीर ने एक दूसरे से पूछे मजेदार सवाल, शेयर किए क्रिकेट करियर के रोमांचक किस्से

कोहली और गंभीर ने एक दूसरे से पूछे मजेदार सवाल, शेयर किए क्रिकेट करियर के रोमांचक किस्से
  • बांग्लादेश के साथ सीरीज शुरू होने के एक दिन पहले कोहली और गंभीर का स्पेशल इंटरव्यू
  • कोहली-गंभीर ने एक दूसरे से पूछे मजेदार सवाल
  • बीसीसीआई ने पोस्ट किया वीडियो

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। गुरूवार से भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज शुरू हो रही है। सीरीज का पहला मैच चेन्नई में खेला जाएगा। इससे पहले टीम इंडिया के हेड कोच गौतम गंभीर और सुपरस्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Kohli-Gambhir special interview) ने एक दूसरे का इंटरव्यू लिया। इस दौरान दोनों ने एक दूसरी के करियर की शानदार पारियों का जिक्र किया।

इंटरव्यू के दौरान कोहली ने गौतम से ऐसा सवाल पूछ लिया, जिसे सुनकर वो अपनी हंसी नहीं रोक पाए। इंटरव्यू (Kohli-Gambhir special interview) की शुरुआत में कोहली ने कहा कि यह हम दोनों का मसालेदार इंटरव्यू है। बीसीसीआई ने बुधवार को इसका वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। 19 मिनट के इस वीडियो में दोनों ने अपनी क्रिकेट जर्नी, अचीवमेंट और विवादों पर बात की।

इंटरव्यू में गंभीर ने बताया कि वे साल 2009 में ऑस्ट्रेलियाई दौर पर नेपियर टेस्ट (2009) में ढाई दिन तक चली पारी के दौरान हनुमान चालीसा सुन रहे थे। वहीं कोहली ने बताया कि वह 2014-15 के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर ऊं नम: शिवाय का जाप कर रहे थे।

विपक्षी टीम के खिलाड़ियों से टकराव पर क्या बोले

इंटरव्यू में कोहली ने गंभीर से पूछा कि क्या जब आप विपक्षी टीम के खिलाड़ियों से बात करते हैं, तो क्या ऐसा लगता है कि आप अपने जोन अलग हो रहे हैं या फिर आपको इससे मोटिवेशन मिलता है? इस पर गंभीर कहते हैं कि मेरे से ज्यादा तकरार तो आपकी होती हैं। मुझे लगता है इसका जवाब आप ज्यादा बेहतर तरीके से दे सकते हैं। यह कहते ही दोनों हंसने लगे।

इसके बाद कोहली ने गंभीर से कहा, मैं तो यह ढूंढ रहा हूं कि क्या कोई मेरी बात से एग्री करता है या नहीं। मैं यह नहीं बोल रहा कि यह गलत है, पर कोई तो बोले कि 'हां' यही होता है।

बता दें कि आईपीएल 2023 में कोहली और गंभीर के बीच तीखी नोक-झोंक हुई थी। लेकिन आईपीएल 2024 और भारतीय टीम के हेड कोच का पद संभालने के बाद दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिल रही है।

Created On :   18 Sept 2024 2:47 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story