एशेज सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया जाने में खुशी होगी

Would be happy to go to Australia for Ashes series: Stuart Broad
एशेज सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया जाने में खुशी होगी
स्टुअर्ट ब्रॉड एशेज सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया जाने में खुशी होगी
हाईलाइट
  • ऐसी अटकलें हैं कि कुछ प्रमुख खिलाड़ी दौरे से बाहर हो सकते हैं

डिजिटल डेस्क, लंदन। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड का कहना है कि नवंबर में होने वाले एशेज सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया जाने में उन्हें खुशी होगी पर अगर दूसरा कोई खिलाड़ी कोविड-19 प्रतिबंध के चलते नहीं जाना चाहता है, तो उनके फैसले का पूरा सम्मान होना चाहिए।इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने एशेज सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया का दौरा करते समय टीम के लिए क्वारंटीन और बायो-बबल प्रोटोकॉल के बारे में गंभीर चिंता व्यक्त की है।

ऐसी अटकलें हैं कि कुछ प्रमुख खिलाड़ी दौरे से बाहर हो सकते हैं। 149 टेस्ट में 524 विकेट ले चुके ब्रॉड ने कहा, अगर आप मुझसे पूछें कि क्या मुझे नवंबर में ऑस्ट्रेलिया जाने में खुशी होगी, तो मैं कहूंगा कि हां। मैं वहां पहुंचने के लिए काफी मेहनत कर रहा हूं।

मुझे नहीं लगता कि स्थगित होगा। मेरे दिमाग में यह 100 प्रतिशत स्पष्ट है कि इंग्लैंड की एक टीम कुछ विवरण की यात्रा शुरू करेगी। लेकिन अगर किसी अन्य खिलाड़ी ने मुझे फोन किया और मुझसे कहा कि वे प्रतिबद्ध नहीं हो सकते, तो मैं इसे पूरी तरह से स्वीकार करुं गा।

ब्रॉड ने रविवार को द मेल के लिए अपने कॉलम में लिखाइस समय मेरा पूरा ध्यान शारीरिक रूप से खुद को तैयार करने पर है और एशेज दौरे पर मैं अपना सर्वश्रेठ प्र्दशन करना चाहता हूं।

स्पष्ट रूप से कार्यकारी स्तर पर इंग्लैंड टीम के लिए स्वीकार्य व्यवस्था और हमारे मालिकों को मेरा संदेश है कि हमें मानसिक रूप से मजबूत होने का मौका दें, ताकि हम अपना बेहतर प्र्दशन कर सकें ।

आईएएनएस

Created On :   19 Sep 2021 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story