एशेज के बाद कोचिंग पद से इस्तीफा देंगे लैंगर

Clarke predicts Langer to step down from coaching post after Ashes
एशेज के बाद कोचिंग पद से इस्तीफा देंगे लैंगर
क्लार्क की भविष्यवाणी एशेज के बाद कोचिंग पद से इस्तीफा देंगे लैंगर
हाईलाइट
  • क्लार्क ने कहा
  • वह कहने जा रहा है कि मैंने अपना समय पूरा कर लिया है

डिजिटल डेस्क, सिडनी। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने मंगलवार को भविष्यवाणी की है कि मौजूदा मुख्य कोच जस्टिन लैंगर घरेलू एशेज सीरीज जीतने के बाद कोचिंग पद से इस्तीफा दे देंगे। लैंगर की कोचिंग में ही ऑस्ट्रेलिया ने रविवार को दुबई में अपना पहला टी20 विश्व कप खिताब जीता। लेकिन क्लार्क को लगता है कि लैंगर, जिनका ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच के रूप में अनुबंध 2022 के मध्य तक का है, हो सकता है कि अगले साल मार्च और अप्रैल में पाकिस्तान के दौरे के लिए टीम के साथ न जाएं।

क्लार्क ने स्काई स्पोर्ट्स रेडियो पर बताया, मुझे लगता है कि जैसे हमने टी20 विश्व कप जीता वैसे ही हम एशेज जीतने जा रहा हैं। इसके बाद लैंगर इस्तीफा दे सकते हैं। लैंगर का कहना होगा कि मैंने बहुत कुछ हासिल किया है साथ ही आलोचना का सामना किया है।

क्लार्क ने कहा, वह कहने जा रहा है कि मैंने अपना समय पूरा कर लिया है, मुझे ऑस्ट्रेलिया को दुनिया में नंबर 1 बनाने के लिए लाया गया था और मैंने वह काम पूरा किया है। मैं अब यहां से जाना चाहता हूं। मुझे नहीं लगता कि वह पाकिस्तान के दौरे के लिए उपलब्ध रहेंगे। उनका एशेज सीरीज में ही आखिरी टेस्ट मैच होगा।

आईएएनएस

Created On :   16 Nov 2021 11:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story