अजीबोगरीब हादसा: बिदके बैलों ने तालाब में उतार दी बैलगाड़ी , किसान पिता-पुत्र की चली गई जान

बिदके बैलों ने तालाब में उतार दी बैलगाड़ी , किसान पिता-पुत्र की चली गई जान
  • अचानक सामने आ गया जंगली सुअर का झुंड
  • बैल तैर कर आ गए बाहर पिता-पुत्र डूबे
  • चिल्लाने की आवाज सुनकर दौड़े लोग

डिजिटल डेस्क, ढाणकी (यवतमाल)। मेट गांव के वाघसरी तालाब परिसर से बुधवार दोपहर गुजर रही एक बैलगाड़ी के सामने अचानक जंगली सुअरों का झुंड आ गया। अचानक सामने आए सुअरों के झुंड को देखकर दोनों बैल बिदक गए और बैलगाड़ी समेत तालाब में उतर गए। इस हादसे में दोनों बैल तो तैरकर बाहर निकल आए लेकिन बैलगाड़ी पर सवार किसान पिता-पुत्र की जान चली गई। मृतकों के नाम अमोल देवीदास चव्हाण (35) और उनके पुत्र का नाम विवेक अमोल चव्हाण (12) है। बुधवार सुबह दोनों बैलगाड़ी पर सवार होकर निंगनूर रास्ते के मालरान के खेत में बैलगाड़ी लेकर गए थे।

वाघसरी तालाब परिसर से वह गांव की ओर बैलगाड़ी में सवार होकर लौट रहे थे। इस बीच अचानक जंगली सुअरों का झुंड दौड़ते हुए दोनों बैलों की ओर आए। इससे दोनों बैल घबरा गए और बैलगाड़ी समेत सीधे तालाब में जा गिरे। जब तालाब में बैलगाड़ी समेत यह दोनों पिता-पुत्र डूबे तब उनके चिल्लाने की आवाज सुनकर अन्य लोग मदद करने तालाब तक पहुंचे लेकिन तब तक बैलगाड़ी पूरी तरह डूब चुकी थी। इधर दोनों बैल तैरकर बाहर निकल आए लेकिन इस घटना में पिता पुत्र की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही थानेदार प्रेम केदार घटना स्थल पहुंचे। उन्होंने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। यह कार्रवाई रवि गीते, प्रवीण जाधव, गजानन खरात, राहुल कोकरे और मुंडे ने की है। इस घटना के बाद गांव में शोक व्याप्त है।

बुजुर्ग की हत्या का आरोपी पुणे से गिरफ्तार : यवतमाल : पुरानी रंजिश के चलते बेलपत्र विक्रेता 60 साल के वृद्ध व्यक्ति की चाकू घोंपकर निर्मम हत्या करने के मामले में फरार आरोपी को अवधूतवाड़ी पुलिस के दल ने पुणे से गिरफ्तार किया है। उसे बुधवार 21 अगस्त को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने आरोपी को 23 अगस्त को पुलिस रिमांड में भेज दिया है। पकड़े गए संदिग्ध आरोपी का नाम अरुण व-हाटे(42) निवासी कोलंबी बताया गया है।

पुलिस सूत्रों सें मिली जानकारी के अनुसार रविवार 18 अगस्त की रात को लोहारा के देवी नगर में पुराने विवाद के चलते चाकू से घोंपकर रामनाथ हिरामन सोनटक्के(60) निवासी कोलंबी की निर्मम हत्या की गई थी। इस मामले में अंजू सोनटक्के की शिकायत पर से अवधूतवाड़ी पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी। घटना के बाद आरोपी पुणे भाग गया था। इसकी गुप्त सूचना मिलते ही अवधूतवाड़ी पुलिस के दल ने स्थानीय पुलिस के सहयोग से उसे पुणे से गिरफ्तार कर यवतमाल लाया। उसे बुधवार को कोर्ट में पेश करने पर कोर्ट ने 23 अगस्त तक पीसीआर में भेज दिया है। अधिक जांच अवधूतवाड़ी पुलिस कर रही है।


Created On :   22 Aug 2024 9:29 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story