तीखी टिप्पणी: अजित पवार यदि साड़ी भी पहनें तो भी मतदाता नहीं देंगे वोट

अजित पवार यदि साड़ी भी पहनें तो भी मतदाता नहीं देंगे वोट
  • कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष संध्या सव्वालाखे का कटाक्ष
  • बदलापुर की घटना को लेकर मौन रहने का आरोप
  • आरोपी बीजेपी का कार्यकर्ता होने से कार्रवाई करने टालमटोल

डिजिटल डेस्क, यवतमाल। उपमुख्यमंत्री अजित पवार यदि साड़ी भी पहनें तो मतदाता वोट नहीं देंगे। इस तरह का कटाक्ष कांग्रेस महिला प्रदेश अध्यक्ष संध्याताई सवालाखे ने किया। वह स्थानीय विश्रामगृह में बुधवार दोपहर 12 बजे बोल रहीं थीं। ज्ञात हो कि हाल ही में यवतमाल में आयोजित एक कार्यक्रम में अजित पवार ने दुष्कर्मियों पर कड़ी कार्रवाई करने की बात कही थी लेकिन बदलापुर की घटना को लेकर कुछ नहीं कहने के आरोप उन पर लगाए जा रहे हैं।

सवालाखे ने कहा कि बदलापुर की घटना में 12 अगस्त के बजाए 16 अगस्त को अपराध दर्ज किया गया। जब पीड़िता की मां जो गभर्वती थी, वह थाने में जाकर 12 घंटे बैठी। फिर भी सरकार के दबाव में रहनेवाली पुलिस को रहम नहीं आया। 15 को मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे का वहां कार्यक्रम था। आरोपी बीजेपी का कार्यकर्ता होने से अपराध दर्ज करने में टालमटोल किया जा रहा था। वहां की कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष और एक पत्रकार ने मिलकर यह अपराध दर्ज करवाया। ऐसे में महाराष्ट्र की महिलाओं का न्याय कौन देगा, यह सवाल भी कांग्रेस महिला प्रदेश अध्यक्ष संध्याताई सवालाखे ने पूछा। उन्होंने कहा कि जिले में शिवकन्या और संविधान कन्या जैसी यात्रा निकालकर जनजागरण किया जाएगा। इस समय उषा दीवटे, दर्शना इंगोले, शालिनी रासेकर, पल्लवी रामटेके , गायत्री नवाडे के साथ श्वेता और सृष्टी दिवटे उपस्थित थीं।

संध्याताई सवालाखे ने कहा कि यवतमाल में हाल ही में हुए कार्यक्रम में उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने दुष्कर्म करनेवाले को कड़ी सजा देने का आश्वासन दिया था। ऐसी सजा वे पुणे के दुष्कर्मी को दें तो उनका सत्कार वह महाराष्ट्र में जहां-जहां जाएंगे वहां वहां महिला कांग्रेस करेंगी।

Created On :   5 Sept 2024 10:08 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story