शहडोल: सिविल सर्जन के खिलाफ आरोपों की जांच के लिए टीम गठित

सिविल सर्जन के खिलाफ आरोपों की जांच के लिए टीम गठित
  • कलेक्टर ने जांच दल से तीन दिन में मांगी रिपोर्ट
  • पूरे मामले की जांच के लिए 4 सितंबर को तीन सदस्यीय टीम का गठन 3 दिन में रिपोर्ट मांगी है।
  • जिला अस्पताल का भ्रमण कर शिकायत के संबंध में आवश्यक जांच कर साक्ष्य प्राप्त करें

डिजिटल डेस्क,शहडोल। जिला अस्पताल में एक महिला चिकित्सक द्वारा सिविल सर्जन डॉ. जीएस परिहार पर लगाए गए आरोप और 4 सितंबर को सिविल सर्जन द्वारा कलेक्टर को दिए पत्र का मामला तूल पकड़ता जा रहा है।

कलेक्टर डॉ. केदार सिंह ने पूरे मामले की जांच के लिए 4 सितंबर को तीन सदस्यीय टीम का गठन 3 दिन में रिपोर्ट मांगी है। जांच दल में प्रभारी अपर कलेक्टर राजेश जैन, संयुक्त कलेक्टर प्रगति वर्मा और उपसंचालक सामाजिक न्याय एवं दिव्यांगजन विभाग प्रज्ञा मरावी शामिल हैं।

बतादें कि महिला चिकित्सक द्वारा तीन सितंबर को आईजी, कलेक्टर व एसपी को सौंपे गए शिकायत में सिविल सर्जन पर गंभीर आरोप लगाए थे। इसके बाद चार सितंबर को पांच डॉक्टरों के साथ सिविल सर्जन कलेक्टर से मिलने पहुंचे और वस्तुस्थिति कलेक्टर के सामने रखी।

कलेक्टर ने जांच दल में शामिल सदस्यों को निर्देश दिए हैं कि जिला अस्पताल का भ्रमण कर शिकायत के संबंध में आवश्यक जांच कर साक्ष्य प्राप्त करें। जिला चिकित्सालय में कार्यरत डॉक्टर विशेषकर रात्रिकॉलीन ड्यूटी के साथ ही अन्य सेवाओं में लगे कर्मचारियों के व्यवहार, उनकी सुरक्षा और अन्य बिंदुओं पर रिपोर्ट प्रस्तुत करें।

Created On :   6 Sept 2024 10:44 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story