Shahdol News: स्वच्छता के नाम पर कोरम पूर्ति, मुख्य मार्ग पर कचरे का अंबार रहना आम बात

स्वच्छता के नाम पर कोरम पूर्ति, मुख्य मार्ग पर कचरे का अंबार रहना आम बात
  • संतोषी मंदिर रोड और मोहन राम मंदिर के सामने व वार्ड क्रमांक 28 में सफाई को लेकर लापरवाही की तीन तस्वीरें
  • लोग बदबू व कचरे के संक्रमण से फैलने वाली बीमारी की आशंका से परेशान हैं।
  • मुख्य मार्ग पर कचरे का अंबार रहना आम बात हो गई है।

Shahdol News: वार्ड क्रमांक 13 स्थित संतोषी मंदिर रोड हो या बाजार के समीप शहर के प्रमुख आस्था स्थल में से एक मोहन राम मंदिर। दोनों ही स्थान पर कचरे का अघोषित डंपिंग प्वाइंट बन गया है। यहां कचरा फेंकने के बाद समय पर उठाव नहीं होने से नागरिकों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

लोग बदबू व कचरे के संक्रमण से फैलने वाली बीमारी की आशंका से परेशान हैं। वार्ड क्रमांक 13 के रहवासी शनि दाहिया, राहुल यादव व मुन्ना सेन ने बताया कि संतोषी मंदिर रोड से गायत्री मंदिर पहुंच मार्ग पर सडक़ किनारे कचरे का अंबार दिनभर पड़ा रहता है।

इस कचरे में आसपास मेडिकल स्टोर, पैथोलॉजी व क्लीनिक से बायोमेडिकल वेस्ट भी फेंका जा रहा है। इससे लोगों की चिंता बढ़ गई है। दूसरी ओर मोहन राम मंदिर के सामने मैदान को कचरा स्थल ही बना दिया गया है। यहां जगह-जगह फैले पॉलिथीन व दूसरे का कचरे का उठाव नहीं हो रहा है।

सफाई कार्य में कामचलाऊ रवैये के कारण भी लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। तीसरी तस्वीर वार्ड क्रमांक 28 में पार्षद शक्ति लक्षकार निवास के सामने से कांग्रेस जिलाध्यक्ष कार्यालय पहुंच मार्ग की है। यहां मुख्य मार्ग पर कचरे का अंबार रहना आम बात हो गई है। वार्डवासियों ने बताया कि नगर पालिका द्वारा कचरा उठाने में बरती जा रही लापरवाही से लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

Created On :   22 Oct 2024 10:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story