Shahdol News: स्कूल के कमरे में मिला कबाड़ हेड मास्टर हुए निलंबित

स्कूल के कमरे में मिला कबाड़ हेड मास्टर हुए निलंबित
  • उधर हत्या के मामले में संदेही हिरासत में, मामला कबाड़ के अवैध कारोबार का
  • मामला सामने आने के बाद स्कूल के हेड मास्टर को निलंबित कर दिया गया है।
  • आरोप लगे कि उनके द्वारा अवैध कारोबार को शह दिया जा रहा था।

Shahdol News: अमलाई थाना क्षेत्र के ईंटा भट्ठा निवासी राकेश दास पनिका की मौत के मामले में पुलिस ने खुलासा किया है कि उसकी हत्या हुई थी। जिस पर आठ संदेहियों को हिरासत में लिया गया है।

इस घटनाक्रम के बाद स्थानीय शासकीय स्कूल को कबाड़ को ठीहा बनाए जाने का मामला सामने आने के बाद स्कूल के हेड मास्टर को निलंबित कर दिया गया है। वहीं कबाड़ के अवैध कारोबार संचालित होने के मामले मेें अमलाई पुलिस भी संदेह के दायरे में है। गौरतलब है कि 14 सितंबर से लापता हुए राकेश दास पनिका की 17 सितंबर को लाश पाई गई थी। शव मिलने के बाद परिजनों ने हत्या एवं अमलाई पुलिस पर निष्क्रियता का आरोप लगाते हुए हिंसक प्रदर्शन किया।

शिव नामक कबाड़ी का नाम सामने आने के बाद उसके वाहन व दुकान को आग के हवाले कर दिया गया था। वहीं पुलिस तहकीकात व पीएम रिपोर्ट में युवक राकेश की हत्या सामने आने के बाद पुलिस ने आठ लोगों को हिरासत में लिया है। परिजनों द्वारा जिन संदेहियों के नाम बताए गए उनमें से सात को कल ही पकड़ लिया गया था, आठवां संदेही संदीप पाल भागने की फिराक में था जिसे छग की सीमा से पास से गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस के अनुसार पैसों के लेनदेन को लेकर युवक की हत्या की गई है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। घटनाक्रम के बीच शासकीय स्कूल के एक कमरे में कबाड़ भरा मिला था। प्रधानाध्यापक मोहन दास पनिका को इस मामले में एसी द्वारा निलंबित कर दिया गया है। आरोप लगे कि उनके द्वारा अवैध कारोबार को शह दिया जा रहा था। इसी प्रकार बीएसी भूपेंद्र मणि व सीएसी रघुनंदन सिंह सहित जय मां लक्ष्मी स्व सहायता समूह को कारण बताओ नोटिस जारी कर जवाब मांगा गया है।

Created On :   19 Sept 2024 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story