केवलारी थाना क्षेत्र की घटना: दो बाइक में जोरदार भिड़ंत, दो की मौके पर मौत, एक गंभीर

दो बाइक में जोरदार भिड़ंत, दो की मौके पर मौत, एक गंभीर
  • बगलई-उगली मार्ग पर हुआ हादसा
  • पुलिस का कहना था कि हादसे की वजह वाहनों की तेज रफ्तार थी।

डिजिटल डेस्क,सिवनी। केवलारी थाना अंतर्गत बगलई से उगली मार्ग में रविवार की दोपहर दो बाइक की आमने-सामने भिड़ंत में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को सिविल अस्पताल केवलारी में प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया। दोनों शवों का पीएम कर परिजन को सौंप दिया गया है।

तेज रफ्तार बना कारण

पुलिस के अनुसार झोला गांव निवासी नारायण पिता बाबूलाल विश्वकर्मा (30)अपने मामा फागू पिता शंकर विश्वकर्मा (45) के साथ बाइक(क्रमांक एमपी 22 एमजे 8396)से बगलई की ओर जा रहा था। तभी सामने से आ रही बाइक (क्रमांक एमपी 22 एमएन 8658) में सवार बगलई निवासी रोहित पिता सुखचैन उईके से सीधे भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि नारायण और रोहित की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि फागूलाल गंभीर हो गया। पुलिस का कहना था कि हादसे की वजह वाहनों की तेज रफ्तार थी।

बाइक से गिरकर तीन हुए घायल

कुरई में शनिवार की रात बाइक से गिरकर तीन लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि उगली के नाचनवाही निवासी रामेश्वर कड़पेती (35) अपने रिश्तेदार मघराटोला निवासी अघ्घन उईके व महावती उइके के साथ नागपुर से बाइक से अपने घर जा रहा था। कुरई में बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई जिससे तीनों लोग घायल हो गए।

Created On :   19 Aug 2024 10:21 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story