Seoni News: ओवरब्रिज के काम में मनमानी,फंस रहे वाहन, वैकल्पिक मार्ग में खानापूर्ति से परेशान शहरवासी व वाहन चालक

ओवरब्रिज के काम में मनमानी,फंस रहे वाहन, वैकल्पिक मार्ग में खानापूर्ति से परेशान शहरवासी व वाहन चालक
  • ओवरब्रिज के काम में मनमानी,फंस रहे वाहन
  • वैकल्पिक मार्ग में खानापूर्ति से परेशान शहरवासी व वाहन चालक

Seoni News: 108 करोड़ रुपए की भारी भरकम लागत से शहर के बीच से होकर सीलादेही से नगझर तक बनाई जा रही फोरलेन सडक़ व रेल ओवरब्रिज का काम शहरवासियों के लिए परेशानी का सबब बने हुए हैं। फोरलेन सडक़ का काम धीमी गति से किया जा रहा है, वहीं रेलवे स्टेशन के पास नागपुर रोड स्थित रेलवे फाटक पर बनाए जा रहे रेल ओवरब्रिज के निर्माण कार्य मनमानी चल रही है। अभी रेल ओवरब्रिज के पिलर निर्माण के लिए बड़ी मशीन लगाकर खुदाई का काम चल रहा है। इसके लिए सडक़ के दोनों ओर वाहन गुजरने के लिए वैकल्पिक मार्ग बनाए गए हैं। ये वैकल्पिक मार्ग मनमाने तरीके से बना दिए गए हैं। ऊबड़-खाबड़ होने के कारण दोपहिया वाहन सवार यहां से गुजरने के दौरान भारी परेशान हो रहे, वहीं बड़े वाहन फंस रहे हैं। रविवार की सुबह भी ट्रक क्रमांक एमएच 35 एजे 0622 यहां से गुजरते समय फंस गया। इससे एक ओर का यातायात काफी देर तक बाधित रहा। बस आदि वाहन को निकलने में परेशान होना पड़ा। ट्रक को हटाए जाने के बाद आवाजाही ठीक से प्रारंभ हो पाई।

यह भी पढ़े -खाली कैरेट की आड़ में मवेशी तस्करी, ट्रक से २2 मवेशी बरामद, कोतवाली ने दो को किया गिरफ्तार

पोल शिफ्टिंग तक नहीं

सीलादेही से नगझर तक बन रही फोरलेन सडक़ में बिजली के पोल और ट्रांसफार्मर की शिफ्टिंग का काम तक पूरा नहीं हुआ है। सीलादेही के पास कछ जगह पोल लगाए गए हैं तो वहीं पोल लाकर जमीन पर रख दिए गए हैं। जानकारी के अनुसार करीब पांच करोड़ की लागत से यह काम होना है। कंपनी 25 लाख रुपए सुपरविजन चार्ज बिजली कंपनी को जमा भी कर चुकी है, लेकिन इसके बावजूद शिफ्टिंग का काम ठप पड़ा है।

यह भी पढ़े -आरोग्य भारती के अखिल भारतीय प्रतिनिधि मंडल सम्मेलन में सीएम मोहन यादव का बड़ा ऐलान, MP में विकसित होगा केरल जैसा मेडिकल टूरिज्म, अस्पतालों में होगी 46 हजार 451 पदों पर भर्ती

Created On :   23 Sept 2024 5:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story