Seoni News: असहाय युवती से ज्यादती का आरोपी गिरफ्तार

असहाय युवती से ज्यादती का आरोपी गिरफ्तार
  • विवाद इतना बढ़ा कि दोनों पक्षों के लोगों ने एक दूसरे के साथ मारपीट कर दी।
  • युवती गर्भवती हो गई तो परिजन ने इस मामले की रिपोर्ट किंदरई थाने में दर्ज कराई।

Seoni News: किंदरई पुलिस ने असहाय युवती से ज्यादती के आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। किंदरई थाना प्रभारी जीएस राजपूत ने बताया कि कुसमी निवासी आरोपी चमरू पिता हरिराम यादव (48) ने एक युवती के साथ लगातार ज्यादती की।

जब युवती गर्भवती हो गई तो परिजन ने इस मामले की रिपोर्ट किंदरई थाने में दर्ज कराई। इसके बाद से चमरू भाग गया था। पुलिस ने उसकी काफी तलाश की , लेकिन उसका पता नहीं चला। इस बीच पुलिस को सूचना मिली कि चमरू अपने घर आया है और भागने की फिराक में है।

मौके पर पहुंचकर उसे दबोच लिया गया। इस कार्रवाई में एसडीओपी नम्रता सोंधिया, थाना प्रभारी जीएस राजपूत, एएसआई मयाराम परतेती, प्रधान आरक्षक सुनील तिवारी, आशीष मानेश्वर आदि शामिल रहे।

पुरानी रंजिश पर मारपीट

लखनवाड़ा थाना अंतर्गत बम्हनी गांव में बुधवार की रात दो पक्षों में पुरानी रंजिश को लेकर मारपीट हो गई। पुलिस ने बताया कि बम्हनी निवासी बृज कुमारचंद्रवंशी का सरजू चंद्रवंशी के साथ पुरानी रंजिश पर विवाद हो गया था।

विवाद इतना बढ़ा कि दोनों पक्षों के लोगों ने एक दूसरे के साथ मारपीट कर दी। पुलिस ने बृज कुमार की शिकायत पर बेनी चंद्रवंशी, विपिन चंद्रवंशी और सरजू चंद्रवंशी के खिलाफ और सरजू चंद्रवंशी की शिकायत पर बृज कुमार चंद्रवंशी, अरूण, मोनू और अनिल चंद्रवंशी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Created On :   20 Sept 2024 8:51 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story