Seoni News: ट्रॉली में फैला करंट, तीन मृत, पांच झुलसे

ट्रॉली में फैला करंट, तीन मृत, पांच झुलसे
  • धूमा में चल समारोह की तैयारी के दौरान हुआ हादसा
  • 11 केवी लाइन से ट्रॉली में लगे लोहे के पाइप टकरा गए
  • धूमा में काली माता की प्रतिमा के चल समारोह की तैयारियां की जा रही थीं।

Seoni News: धूमा में गुरुवार की दोपहर ट्रॉली में करंट फैलने से तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच लोग झुलस गए। गंभीर रूप से झुलसे लोगों को सिविल अस्पताल लखनादौन में भर्ती कराया गया है। यह घटना धूमा में काली माता की प्रतिमा के चल समारोह की तैयारी के दौरान हुई। सूचना मिलते ही प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए। हालांकि घटना के कुछ देर बाद चल समारोह निकाला गया।

ये है घटना

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार धूमा में काली माता की प्रतिमा के चल समारोह की तैयारियां की जा रही थीं। जिस ट्रॉली में प्रतिमा को रखा जाना था उसमें लोहे के पाइप लगाकर उसे सजाया गया था। ट्रॉली शीतला माई मंदिर, जहां से चल समारोह प्रारंभ होना था, वहां से करीब 200 मीटर दूर खड़ी थी। पुलिस के अनुसार दोपहर करीब 3.30 बजे धूमा के ही कुछ युवकों ने ट्रॉली को समिति के सदस्यों को जानकारी दिए बगैर उसे खींचकर मंदिर की ओर ले जाने लगे। रास्ते में 11 केवी लाइन से ट्रॉली में लगे लोहे के पाइप टकरा गए। घटना में करंट लगने से तीन की मौत हो गई, जबकि पांच झुलस गए।

ये हुए हादसे का शिकार

घटना में करंट लगने से धूमा के कुशवाहा मोहल्ला निवासी नीलेश पिता राकेश कुशवाहा (20), टंकी मोहल्ला निवासी रवि पिता मुन्नालाल विश्वकर्मा (30) और मुकेश पिता मुन्नालाल यादव (36) की मौत हो गई। जबकि धूमा के ही रहने वाले निखिल पिता नेतराम शिवहरे (26), मोनू पिता निरंजन रजक (26) व अज्जू पिता रमेश विश्वकर्मा (38), घोघरीकला निवासी सागर पिता संतोष ठाकुर (15) और बलराम पिता भीमक यादव (14) झुलस गए।

Created On :   17 Oct 2024 1:40 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story