बारिश ने खोली पोल: नाम की पॉश कॉलोनी, सड़कें बनी दलदल, बारिश से खुली कॉलोनी में सुविधाओं की पोल

नाम की पॉश कॉलोनी, सड़कें बनी दलदल, बारिश से खुली कॉलोनी में सुविधाओं की पोल
  • नाम की पॉश कॉलोनी, सडक़ें बनी दलदल
  • बारिश से खुली कॉलोनी में सुविधाओं की पोल

डिजिटल डेस्क, सिवनी। शहर की कॉलोनियों में बारिश से हाल बेहाल हैं। जो पॉश कॉलोनी कहलाती हैं वहां पर सडक़ें मानो दलदल में दब्दील हो गई हैं। लोगों का आना जाना दूभर हो गया है। शहर की आर्चीपुरम कॉलोनी के लोग सबसे ज्यादा परेशान हैं। लोगों का कहना कॉलोनाईजर और न ही नगर पालिका इस पर कोई ध्यान दे रही है। कॉलोनी के कई हिस्से में न तो नाली और न ही पक्की सडक़।

यह भी पढ़े -बाजार स्थल में अव्यवस्थाएं हावी, वाहन पार्किंग, पानी आदि के नहीं हैं इंतजाम

गांव जैसी बनी सडक़ें

सीवी रमन वार्ड के अंतर्गत आर्चीपुरम में शिव मंदिर के पास की रोड पूरी तरह कीचड़ में तब्दील हो चुकी है। इस रोड को पक्का नहीं किया गया है। ऐसे में लोगों को आने जाने में दिक्कतें हो रही है। वहीं स्कूल आने जाने में बच्चे परेशान होते हैं। कीचड़ के कारण उनकी डे्रस खराब हो जाती है।

यह भी पढ़े -मकान गिरने से एक घायल, चौथी बार खोले गए भीमगढ़ बांध के गेट, लगातार बारिश से रास्ता हुआ बंद, फसलों पर पड़ रहा है विपरीत असर

परेशान हैं लोग

क्षेत्र के रहने वाले सियाराम साहू, लक्ष्मण राव कालसुले, राधे कृष्णा राय ,लक्ष्मी प्रसाद चौहान,मुकेश ठाकुर,विमल अमरोदिया, ऋषभ ठाकुर ,आशा तिवारी ,बीपी दुबे ,एसएस कुमरे ,आकाश मिश्रा ,संदीप अमरोदिया ,कृष्ण कुमार पटले आदि का कहना है कि प्लाट लेने से पहले पक्की नाली और सडक़ बनाने का दावा कॉलोनाइजर ने किया था लेकिन अब तक वह सुविधा नहीं मिली है। बारिश में सडक़ों के कारण परेशान होना पड़ता है। अधिक पानी होने पर सडक़ नजर नहीं आती है।

यह भी पढ़े -मध्यप्रदेश में जमकर बरस रहे बदरा, सामान्य से ज्यादा हुई बारिश, कल से एक और स्ट्रॉन्ग सिस्टम हो रहा एक्टिव

Created On :   5 Aug 2024 5:57 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story