Satna News: सतना से लापता विक्षिप्त युवती बदहवास हालत में अमदरा में मिली

सतना से लापता विक्षिप्त युवती बदहवास हालत में अमदरा में मिली
  • पीड़िता से पूछताछ जारी, गैंगरेप के संदेह पर हिरासत में लिए गए दो युवक
  • ग्रामीणों के संदेह पर पुलिस ने लडक़ी का पीछा कर रहे दो युवकों को भी पकड़ लिया और थाने ले आए

Satna News: सिविल लाइन थाना क्षेत्र से लापता युवती रविवार दोपहर को बदहवास हालत में मैहर जिले के अमदरा इलाके में मिली, जिसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की बात सामने आ रही है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रविवार दोपहर को राष्ट्रीय राजमार्ग-30 पर कुसेड़ी के पास संचालित बल्लू ढाबा के सामने एक युवती बदहवास हालत में दौड़ती दिखी, जिसे रास्ते से गुजर रहे ऑटो चालक और उसमें सवार यात्रियों ने अपने साथ बैठा लिया और थाने ले गए, मगर मानसिक रूप से विक्षिप्त लडक़ी कुछ भी ठीक से बता नहीं पा रही थी। इस बीच ग्रामीणों के संदेह पर पुलिस ने लडक़ी का पीछा कर रहे दो युवकों को भी पकड़ लिया और थाने ले आए।

महिला अधिकारी को लेकर पहुंचे सीएसपी

टीआई संजय दुबे निजी कार्य से थाना क्षेत्र से बाहर थे, ऐसे में जब यह खबर मैहर एसपी सुधीर अग्रवाल को मिली तो उन्होंने फौरन सीएसपी राजीव पाठक को मैहर टीआई अनिमेष द्विवेदी और महिला सब इंस्पेक्टर के साथ अमदरा के लिए रवाना कर दिया।

काफी कोशिशों के बाद युवती ने परिजनों के बारे में बताया तो फौरन सतना की सिविल लाइन पुलिस से संपर्क किया गया, जिसमें यह ज्ञात हुआ कि सुबह ही उसकी गुमशुदगी दर्ज हुई है। विक्षिप्त युवती से सामूहिक ज्यादती की बात आने पर मैहर एसपी ने सतना एसपी आशुतोष गुप्ता से फोन पर चर्चा की, जिसके बाद सिविल लाइन टीआई योगेन्द्र सिंह परिहार उसकी मां को लेकर अमदरा के लिए रवाना हो गए।

अभी तक की पूछताछ में दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई है। हालांकि पीड़िता की मानसिक स्थिति को देखते हुए पुलिस अधिकारी काउंसलिंग के बाद वास्तविक हालात स्पष्ट होने की बात कह रहे हैं।

घर से निकली थी बीटीआई के लिए

19 वर्षीय लडक़ी शनिवार शाम को बस स्टैंड के पास स्थित बीटीआई मैदान में लगा मेला देखने की बात कहकर घर से निकल गई और फिर वापस नहीं आई। तकरीबन 6 बजे उसने किसी के मोबाइल से फोन कर बस स्टैंड के पास होने की बात कही, इसके बाद से कोई संपर्क नहीं हुआ। युवती के घर नहीं आने पर मां समेत परिजन खोजबीन करने लगे, लेकिन जब कुछ पता नहीं चला तो रविवार सुबह सिविल लाइन थाने में गुमशुदगी दर्ज करा दी।

Created On :   23 Sept 2024 8:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story