सतना: 8 साल के बालक से दुष्कर्म पर अपराध दर्ज, आरोपी फरार

8 साल के बालक से दुष्कर्म पर अपराध दर्ज, आरोपी फरार
  • पॉक्सो एक्ट और एससी-एसटी एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया
  • सोशल मीडिया पर खबर प्रसारित होने पर पुलिस ने पीडि़त बच्चे के परिजनों से संपर्क किया

डिजिटल डेस्क,सतना। बरौंधा थाना क्षेत्र में 8 साल के बालक से दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिस पर अपराध दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि सोमवार दोपहर को बच्चा घर पर अकेला था, तभी लगभग साढ़े 12 बजे सडक़ के दूसरी तरफ बने पम्प हाउस में रहने वाला आरोपी बाबूलाल शिवहरे आ धमका और काम के बहाने बुलाकर कमरे में ले गया, जहां अंदर से दरवाजा बंद कर बच्चे के साथ अश्लील हरकत करने लगा।

इसी बीच बच्चे की दादी आवाज लगाते हुए कमरे के पास आई, तो उसकी आवाज सुनकर आरोपी ने बालक को छोड़ दिया, जो दरवाजा खोलकर बाहर निकल गया। उसने घर जाकर दादी को आरोपी की करतूत बताई, जिसने फौरन बाकी परिजनों को बुलाकर जानकारी दी, मगर रिपोर्ट करने थाने नहीं आए।

तब दर्ज किया गया अपराध

मंगलवार को सोशल मीडिया पर खबर प्रसारित होने पर पुलिस ने पीडि़त बच्चे के परिजनों से संपर्क किया और थाने बुलाकर बयान दर्ज करते हुए आरोपी के खिलाफ बीएनएस, पॉक्सो एक्ट और एससी-एसटी एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया, मगर तब तक आरोपी फरार हो चुका था।

उसकी धरपकड़ के लिए सभी संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। बताया गया कि बाबूलाल की शादी नहीं हुई है और परिवार में भी कोई नहीं है, ऐसे में उस तक पहुंचना काफी मुश्किल हो रहा है।

Created On :   18 Sept 2024 9:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story