एडीएम ने ली सलामी: स्वतंत्रता दिवस परेड की फुल ड्रेस रिहर्सल

स्वतंत्रता दिवस परेड की फुल ड्रेस रिहर्सल
  • छात्र-छात्राओं ने प्रस्तुत किए रंगारंग कार्यक्रम
  • मुख्य समारोह में कलेक्टर अनुराग वर्मा ध्वजारोहण करेंगे।
  • वहीं परेड के बाद 5 विद्यालयों के छात्र-छात्राओं ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए।

डिजिटल डेस्क,सतना। स्वतंत्रता दिवस की सभी तैयारियां पूर्ण हो चुकी हैं। मुख्य समारोह पुलिस परेड ग्राउंड में आयोजित किया जाएगा। इसी सिलसिले में मंगलवार को परेड समेत सांस्कृतिक कार्यक्रमों की फाइनल रिहर्सल की गई, जिसमें कलेक्टर अनुराग वर्मा के प्रतिनिधि के तौर पर अपर कलेक्टर स्वप्निल वानखेड़े ने मिनिट-टू-मिनिट कार्यक्रम के अनुरूप ध्वजारोहण कर परेड का निरीक्षण किया और सलामी ली।

एडीएम ने सफेद जिप्सी पर सवार होकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवेश सिंह बघेल तथा रक्षित निरीक्षक देविका सिंह बघेल के साथ परेड का निरीक्षण करते हुए परेड कमांडरों से परिचय प्राप्त किया।

शामिल हैं 12 प्लाटून

इस मौके पर परेड में शामिल 12 प्लाटूनों ने बैंड दल की धुन पर लयबद्ध होकर कदम ताल कर मंच के सामने से गुजरते हुए सलामी दी। वहीं परेड के बाद 5 विद्यालयों के छात्र-छात्राओं ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए।

लगभग डेढ़ हजार बच्चों ने सामूहिक पीटी का प्रदर्शन कर मंत्रमुग्ध कर दिया। कार्यक्रम का संचालन डॉ. गौरव शर्मा ने किया। इस बार के कार्यक्रम में जिला पुलिस के 2 प्लाटून (महिला-पुरुष), एसएएफ, होमगार्ड और बैंड दल की एक-एक प्लाटून के साथ अलग-अलग विद्यालयों के 7 प्लाटून शिरकत कर रहे हैं। मुख्य समारोह में कलेक्टर अनुराग वर्मा ध्वजारोहण करेंगे।

Created On :   14 Aug 2024 10:32 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story