सतना: सरकारी स्कूल के भृत्य ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

सरकारी स्कूल के भृत्य ने फांसी लगाकर की खुदकुशी
  • पूरे प्रकरण में खुदकुशी के कारणों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।
  • शव को फंदे से उतरवाते हुए पोस्टमार्टम कराया गया।

डिजिटल डेस्क,सतना। रामनगर कस्बे में सरकारी स्कूल के भृत्य ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली, जिस पर मर्ग कायम कर जांच की जा रही है, अभी तक जान देने की वजह सामने नहीं आई है।

पुलिस ने बताया कि श्याम कोल पुत्र भीमसेन कोल 46 वर्ष, निवासी भमरहा, शासकीय विद्यालय में भृत्य के पद पर कार्यरत होकर सीएम राइज स्कूल के पास बने सरकारी आवास में रहता था। बुधवार देर रात को लगभग 10 बजे श्याम कोल ने कमरे में ही फंदा बनाकर फांसी लगा लिया।

यह घटना गुरुवार सुबह पता चली, तब उसके शव को फंदे से उतरवाते हुए पोस्टमार्टम कराया गया। इस पूरे प्रकरण में खुदकुशी के कारणों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

युवक ने की आत्महत्या

मैहर नगर में एक युवक ने फांसी के फंदे पर झूलकर जान दे दी, जिस पर मर्ग कायम कर जांच प्रारंभ की गई है। पुलिस ने बताया कि सतना रोड पर बाबा तालाब के पास रहने वाले जादवेन्द्र सिंह पुत्र अयोध्या सिंह 27 वर्ष, ने बुधवार की देर रात को तकरीबन ढाई बजे घर में सीलिंग फैन पर फंदा डालकर फांसी लगा लिया, मगर तब किसी को पता नहीं चला, सभी परिजन गहरी नींद में सो रहे थे।

गुरुवार सुबह जब घर वालों की नींद खुली तो युवक का शव फंदे पर लटकता मिला, यह देखकर लोगों के होश उड़ गए। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और आवश्यक कार्रवाई कर शव को फंदे से उतरवाते हुए पोस्टमार्टम कराया।

Created On :   9 Aug 2024 10:04 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story