महाजन का दावा: अजित पवार के साथ आने से बारामती सीट से भाजपा की जीत पक्की

अजित पवार के साथ आने से बारामती सीट से भाजपा की जीत पक्की
ग्रामीण विकास मंत्री गिरीश महाजन का दावा

डिजिटल डेस्क, पुणे। ग्रामीण विकास मंत्री गिरीश महाजन ने जिले के बारामती में विश्वास जताया कि इस लोकसभा चुनाव में बारामती समेत सभी 48 सीटें भाजपा जीतेगी और नरेंद्र मोदी ही देश के अगले प्रधानमंत्री होंगे। अब हमारे साथ अजित पवार और उनके विधायक हैं, इसलिए हम बारामती सीट जीतेंगे। उन्होंने कहा कि मैं पिछले तीस साल से विधायक हूं, हमेशा सच बोलता हूं, शायद बारामती की जनता को मेरी बातों पर यकीन नहीं होगा, लेकिन इस बार बारामती समेत राज्य की सभी सीटें भाजपा जीतेगी और मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे।

अहमदनगर जिले के चौंडी में धनगर समाज आरक्षण की मांग को लेकर आंदोलन कर रहा है। इस पर मंत्री गिरीश महाजन अनशनकर्ताओं से मिलने अहमदनगर निकले हैं। इस दौरान बारामती में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने विश्वास जताया कि भाजपा अपने सहयोगी दलों के साथ मिलकर राज्य में लोकसभा के लिए सफलता हासिल करेगी। विपक्ष इस मामले में क्लीन बोल्ड हो जाएगा, फिर चाहे कितना भी वह जोर लगा लें। यह केवल विपक्ष का ही रोना है कि भाजपा पंकजा मुंडे के साथ अन्याय कर रही है, राष्ट्रवादी कांग्रेस और उद्धव ठाकरे के पास कोई रुकने को तैयार नहीं है, उन्हें अपनी पार्टी को ठीक से संभालना चाहिए, पंकजा मुंडे हमारे साथ ही हैं, इसलिए दूसरों को उनकी चिंता नहीं करनी चाहिए।

उन्होंने कहा मराठा आरक्षण को लेकर हल निकाला जाएगा, इस मसले पर कमेटी का गठन किया गया है और कमेटी का इस संबंध में अध्ययन चल रहा है, 40 दिन की समय सीमा दी गई है, सरकार निश्चित रूप से कुछ बेहतर लेकर आएगी। धनगर आरक्षण के मसले पर पिछले चार-पांच दिनों में मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के साथ धनगर प्रतिनिधिमंडल की बैठक हुई थी, इस पर विस्तार से चर्चा की गई है, रास्ता लगभग बन चुका है।

महाजन ने यह भी बताया कि हम अनशनकारियों से मिलकर उनसे चर्चा कर इसका कोई रास्ता निकालेंगे। इससे जरूर कोई सकारात्मक रास्ता निकलेगा और अनशन खत्म होगा। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले के विवादित बयान से जुड़े सवाल के जवाब में महाजन ने कहा कि चन्द्रशेखर बावनकुले की बातों को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है, इस बारे में देवेन्द्र फड़णवीस ने भी खुलासा किया है, इसलिए इस मामले को ज्यादा तूल नहीं देना चाहिए।

Created On :   26 Sept 2023 2:44 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story