पन्ना: पन्ना के खजरीकुडार में आपसी विवाद में हुई मारपीट में दो घायल

पन्ना के खजरीकुडार में आपसी विवाद में हुई मारपीट में दो घायल
  • पन्ना कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम खजरी कुडार में
  • पन्ना के खजरीकुडार में आपसी विवाद में हुई मारपीट में दो घायल

डिजिटल डेस्क, पन्ना। पन्ना कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम खजरी कुडार में गत दिनांक २६ जुलाई की रात्रि हुए विवाद के चलते मारपीट में दो लोग घायल हो गए। घायलों मूरत सिंह यादव पिता धरम सिंह यादव उम्र ३७ वर्ष निवासी गहरा एनएमडीसी एवं राम प्रसाद यादव निवासी खजरी कुडार जिला चिकित्सालय पन्ना में उपचार के लिए भर्ती हुए है। घटना विवाद पर आहत मूरत सिंह यादव की रिपोर्ट पर आरेपी बिट्टू यादव निवासी खजरी कुडार के विरूद्ध बीएनएस एक्ट की धाराओं २९६, ११५(२), ३५१(२) के तहत एवं फरियादी राम प्रसाद यादव की रिपोर्ट पर आरोपी लच्छू उर्फ लक्षमन सिंह यादव के विरूद्ध बीएनएस एक्ट की धाराओ २९६, ११५(२), ३५१(२) के तहत मामला दर्ज किया है।

घटना विवाद को फरियादी मूरत सिंह यादव ने पुलिस को बताया कि बिट्टुू यादव निवासी खजरी कुडार द्वारा दिनांक २६ जुलाई को मुझे फोन कर मेरे भाई लच्छू यादव का मोबाइल नंबर पूंछा जिस पर मेरे द्वारा कहा गया कि तो मैने कहा कि मेरे पास नंबर नही है कोई बात हो तो उसको लेकर स्वयं ही खजरी कुडार आ जाता हूँ जिस पर बिट्टू यादव बोला कि तुम उसे लेकर पोस्ट आफिस आ जाओ तब वह अपने भाई लच्छू यादव एवं प्रताप यादव, मुलायम यादव के साथ मोटर साइकिलो से पोस्ट आफिस पहुंचा जहां पर बिट्टू नहीं था तो फोन लगाकर पंूछा तो बिट्टू ने खजरी कुडार में होना बताते हुए आ जाने के लिए कहा। रात्रि करीब १२ बजे जब हम चारों भाई मोटर साइकिलो से खजरी कुडार स्थित सरकारी स्कूल के समीप राम प्रसाद यादव के घर के पास पहुंचे तो वहां पर बिट्टू यादव तथा दो-तीन अन्य लोग खड़े हुए थे जैसे ही हम लोग मोटर साइकिल से उतकर खड़े हुए बिट्टू यादव गालियां देने लगा तथा डण्डे से हमला कर मेरे साथ मारपीट की गई तथा जान से मारने की धमकी दी गई।

यह भी पढ़े -मुनि श्री विनिश्चल सागर एवं विनियोग ससंघ बृजपुर में करेगें चार्तुमास, वर्षायोग कलश स्थापना कार्यक्रम का उत्साह पूर्वक हुआ आयोजन

बिट्टू द्वारा डण्डे से की गई मारपीट से उसके चोटिल होने पर भाई लच्छू द्वारा १०० नंबर लगाकर पुलिस को बुलाया गया और डायल १०० वाहन से जिला अस्तपाल पन्ना में उपचार के लिए भर्ती हुआ। वहीं घटना विवाद के क्रम में फरियादी राम प्रसाद यादव ने पुलिस को बताया कि रात्रि करीब १२ बजे उसके घर के सामने हुए झगड़े से हल्ला हो रहा था तो वह घर से बाहर निकल आया बिना कुछ कहे लच्छू उर्फ लक्षमन सिंह यादव निवासी गहरा जो कि हाथ मेें लाठी हुए था मुझे लाठी से मारने लगा तथा गाली-गलांैच करते हुए मुझे जान से मारने की धमकी दे रहा था। लच्छू द्वारा लाठी से किए गए हमले से वह बेहोश हो गया था। उसे जब होश आया तो मेरा भाई, पिता एवं माँ पास थे। लच्छू यादव ने छोटे भाई रमन यादव को भी लाठी मारी है।

यह भी पढ़े -पन्ना पुलिस ने पकड़े अंतराज्यीय चोर गिरोह के सात सदस्य, जिले के अलग-अलग थानो में कुल २० चोरी की वारदातों का आरोप

Created On :   29 July 2024 11:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story