हादसा: बस की टक्कर से ट्रक के पास खड़ा ट्रक चालक घायल

बस की टक्कर से ट्रक के पास खड़ा ट्रक चालक घायल
  • पन्ना जिले के सिमरिया थाना अंतर्गत स्थित जेके सीमेन्ट प्लांट
  • बस की टक्कर से ट्रक के पास खड़ा ट्रक चालक घायल

डिजिटल डेस्क, पन्ना। पन्ना जिले के सिमरिया थाना अंतर्गत स्थित जेके सीमेन्ट प्लांट के समीप ट्रक के टायर का पंचर बनवाये जाने के लिए सडक़ की ओर खडे ट्रक क्रमांक एमपी-१५-एचए-५३२६ के चालक गुलाब सिंह लोधी निवासी उदय नगर थाना विदिशा जिला विदिशा को पन्ना की ओर से आ रही बस क्रमांक एमपी-४१-एमसी-०५५५के अज्ञात चालक द्वारा तेज रफ्तार एवं लापरवाही पूर्वक बस चलाते हुए बस से ठोकर मार दी। जिससे ट्रक चालक गुलाब सिंह सडक़ पर गिर गया और उसे गंभीर चोटे आई है। दुर्घटना दिनांक ११ अगस्त को रात करीब १० बजे घटित हुई। घटना की रिपोर्ट ट्रक चालक गुलाब सिंह के साथी मुस्ताक अली पिता मुमताज अली उम्र ५२ वर्ष निवासी नदवाना मोहल्ला विदिशा थाना विदिशा द्वारा सिमरिया थाने में आहत ट्रक चालक गुलाब सिंह लोधी को साथ में थाना लेकर जाकर दर्ज कराई है।

यह भी पढ़े -स्कूटी में बसेरा दिनभर मजदूरी करता है रामदीन कोरी, गांव से पन्ना पहुंचकर काफी समय से बारिश के समय टपकती छतों का करता है सुधार कार्य

घटना को लेकर मुस्ताक अली ने बताया कि ११ अगस्त को ट्रक से इन्दौर से किराने का सामान लेकर सतना जा रहे थे। रात १० बजे हम लोग ट्रक से जेके प्लांट के सामने पहुंचे तथा ट्रक का पंचर सही करवाने लगे। ट्रक चालक गुलाब सिंह ट्रक के पास रोड की ओर खडा था तभी पन्ना की ओर से आ रही एक बस अज्ञात चालक ने गुलाब सिंह लोधी को ट्रक मार दी और टक्कर मारकर भाग गया। टक्कर लगने से गुलाब सिंह लोधी रोड पर गिर गया जिससे उसे चोटे आई है। फरियादी की रिपोर्ट आरोपी बस क्रमांक एमपी-४१-एमसी-०५५५के अज्ञात के विरूद्ध भारतीय न्याय संहिता की धारा २८१(ए), १२५ तथा मोटर व्हीकल एक्ट की धारा १८४ के तहत मामला दर्ज करके विवेचना में लिया है।

यह भी पढ़े -पहली नगर परिषद ने ही कराए एक अरब से अधिक के विकास कार्य, दो साल में मिला 2160 लोगों को पीएम आवास का लाभ

Created On :   13 Aug 2024 12:20 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story