पन्ना: बकरी पालक को जंगल में बंधक बनाकर मारपीट, चालीस नग बकरियों को लूटकर ले गए बदमाश

बकरी पालक को जंगल में बंधक बनाकर मारपीट, चालीस नग बकरियों को लूटकर ले गए बदमाश
  • बकरी पालक को जंगल में बंधक बनाकर मारपीट
  • चालीस नग बकरियों को लूटकर ले गए बदमाश
  • पन्ना जिले रैपुरा थाना अंतर्गत ग्राम बीजाखेडा से एक किलोमीटर दूर जंगल में हुई वारदात

डिजिटल डेस्क, पन्ना। पन्ना जिले की रैपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बीजाखेडा से एक किलोमीटर दूर जंगल में बकरी चरान के लिए पहँुचे एक ६५ वर्षीय बकरी पालक को बंधक बनाकर मारपीट किए जाने तथा बकरी पालक की ४० नग बकरियां लूट कर ले जाने की घटना सामने आई है। घटना की रिपोर्ट बकरी पालक जालम प्रजापति पिता स्वर्गीय भरोसा प्रजापति ने रैपुरा थाने में दर्ज कराई गई है जिसमें उसने घटना को लेकर बताया कि दिनांक ३ जून २०२४ दिन सोमवार को शाम करीब ४ बजे अपने घर से निकला तथा गांव से करीब एक किलोमीटर जंगल में पहुंचा। करीब शाम ५ बजे जंगल में पड़ोहा बांध के पास बकरी चरा रहा था तभी एक व्यक्ति ने आकर पीछे से पकड लिया जैसे ही उस व्यक्ति ने पकडा तो अपने आप को छुडाने का प्रयास करने लगा पीछे पलटकर देखा तो उस व्यक्ति के साथ में दो अन्य व्यक्ति थे वे दोनो उसके साथ हांथ-घूसों से मारपीट करने लगे जिससे सीने के दांये तरफ व दोनो हांथो में दर्द है।

यह भी पढ़े -ठेकेदार की मनमानी के चलते विलम्ब से हो रहा अम्हां बांध का निर्माण, किसानों को सिंचाई के लिए करना होगा और इंतजार

इसके बाद एक व्यक्ति ने मेरी आँखो में तौलिया की पट्टी बांध दी और वे लोग उसे अपने साथ कुछ दूर पैदल चलाते हुए ले गए फिर हांथ-पैर और आंख में पट्टी बंधे वहीं पर छोड दिया और तीनो अज्ञात व्यक्ति चले गए कुछ देर में मैने अपने आंख की पट्टी चहेरा जमीन में खिसकार स्वयं खोली तो मैने देखा कि मेरे दोनो हांथ पीछे की तरफ से बंधे है पैर में भी सफेद कपड़े बंधे है और मेरी बकरियां नही दिख रही समय करीब ७ बजे मेरे परिवार व गांव के लोग मुझे ढूढते हुये आये और मेरे हाथ पैर खोले फिर मुझे घर ले गये थे।कल दिनाकं 03जून २०24 से आज दिनांक 04 जूून २०24 तक मै अपने लडका लक्ष्मीप्रसाद प्रजापति व भतीजे गोविन्द प्रजापति के साथ मे बकरा- बकरियां को ढूढता रहा नही मिली। तीन अज्ञात व्यक्ति दिनांक 03जून२०24 के समय करीब शाम 05 बजे पडोहा जंगल मे मेरे साथ हाथ घूसो से मारपीट कर मेरे हाथ पैर बांधकर मेरी 40 नग बकरा बकरिया काले रंग की कीमती करीब 150000 रूपये छीनकर ले गये है। फरियादी ने बताया कि वह सामने आने पर अपनी बकरियां पहचान लेगा और उन तीन व्यक्तियो जिनमें से उनकी उम्र २५ से ३० वर्ष और उनमें से एक व्यक्ति की उम्र ४० से ५० वर्ष होगी सामने आने पर पहचान लूंगा।

यह भी पढ़े -पन्ना के सौ तालाबों का होगा गहरीकरण और सौंदर्यीकरण विष्णु दत्त शर्मा

Created On :   6 Jun 2024 10:44 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story