Panna News: अवैध रूप से बस संचालन पर यातायात पुलिस ने की कार्यवाही

अवैध रूप से बस संचालन पर यातायात पुलिस ने की कार्यवाही
  • पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में
  • अवैध रूप से बस संचालन पर यातायात पुलिस ने की कार्यवाही

Panna News: पुलिस अधीक्षक के निर्देशन मेंपुलिस अधीक्षक के निर्देशन में यातायात पुलिस द्वारा बिन स्टापेज के बसों को खडी करने और यात्रियों को ले जाने तथा यात्रियों को पायदान में खडा करने को लेकर जांच कार्यवाही करते हुए चालको के विरूद्ध कार्यवाही शुरू की है। दिनांक 07 अक्टूबर 2024 को पुलिस कन्ट्रोल रुम एवं पुलिस अधीक्षक कार्यालय पन्ना के सामने बिना स्टॉपेज सवारियों को बैठाने एवं उतारने एवं खतरनाक तरीके से यात्रियों को पायदान पर खड़ा कर ले जाने वाली 06 बसों के विरूद्ध यातायात प्रभारी निरीक्षक नीलम लक्षकार द्वारा चालानी कार्यवाही की जाकर 650० रूपये जुर्माना वसूला गया।

यह भी पढ़े -महामति श्री प्राणनाथ ४०७वां प्रकटन समारोह, महाराज छत्रसाल एवं प्राणनाथ जी पर व्याख्यान माला का हुआ आयोजन

यातायात पुलिस की बस संचालको एवं बस चालकों से अपील है कि बस स्टैण्ड के अलावा जैसे डायमण्ड चौराहा, ब्लॉक तिराहा, चटर्जी मार्ग, अस्पताल तिराहा पर बसों को खडा करके सवारियो को न चढावे, न ही सवारियो को बसों पर बैठावे पायदान पर सवारियों को खड़ा न करें, यातायात नियमों का पालन करें साथ ही सभी बस चालक अपने ड्रायविंग लाइसेंस, वाहन का बीमा, फिटनेस, परमिट आदि जरुरी दस्तावेज आवश्यक रुप से साथ में रखें।

यह भी पढ़े -नन्हें चार शावकों के साथ पर्यटकों को नजर आई बाघिन, पन्ना टाइगर रिजर्व में बाघिन पी-१४१ के शावक पहली बार देखे जाने से उत्साह

Created On :   8 Oct 2024 12:46 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story