Panna News: थाना सिमरिया में शांति समिति की बैठक आयोजित

थाना सिमरिया में शांति समिति की बैठक आयोजित
  • आगामी नवरात्र एवं दशहरा पर्व सहित अन्य त्यौहारों को देखते हुए
  • थाना सिमरिया में शांति समिति की बैठक आयोजित

Panna News: आगामी नवरात्र एवं दशहरा पर्व सहित अन्य त्यौहारों को देखते हुए थाना परिसर सिमरिया में शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें तहसीलदार सिमरिया कैलाश पटेल एवं थाना प्रभारी संदीप दीक्षित की उपस्थिति में बैठक आयोजित की गई। बैठक में थाना सिमरिया क्षेत्र के सभी गणमान्य नागरिक, जनप्रतिनिधिगण एवं पत्रकारगण उपस्थित रहे। नवरात्रि में जगह-जगह लगने वाले देवी पंडाल के संबंध में विस्तारपूर्वक चर्चा की गई। उपस्थित आमजनों के सामने थाना प्रभारी संदीप दीक्षित द्वारा अपील की गई कि विद्युत लाइन के नीचे देवी पंडाल का निर्माण ना करें एवं रात्रि के समय दुर्गा समिति के कोई ना कोई सदस्य मौजूद रहे जिससे कोई भी अप्रिय स्थिति या घटना घटने के पहले उसे पर काबू पाया जा सके। आगामी त्यौहारों को दृष्टिगत रखते हुए कस्बा एवं क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए एवं आपसी भाईचारे के साथ पर्व मनाने की अपील की गई तथा सुझाव प्राप्त किए गए।

यह भी पढ़े -लाखों रूपए की लागत से निर्मित नाली से नहीं हो रही पानी की निकासी

इसके अतिरिक्त थाना प्रभारी द्वारा त्यौहारों में नशे की हालत में वाहन ना चलाने एवं वाहन चलाते समय यातायात के नियमों का पालन करने सहित त्यौहार को शांतिपूर्वक ढंग से मनाने एवं लगातार हो रही ऑनलाइन ठगी को लेकर लोगों को जागरूक रहने की सलाह दी। बैठक में उपस्थित ग्रामीणों द्वारा साप्ताहिक हाट बाजार में व्याप्त अवस्थाओं एवं श्मशान भूमि के पास खुले में संचालित हो रही मीट की दुकानों पर आपत्ति जताई। विभिन्न ग्रामों से आए जनप्रतिनिधियों द्वारा विद्युत सप्लाई के संबंध में हो रही समस्याओं के संबंध में अवगत कराया। जिस पर बैठक में उपस्थित कनिष्ठ अभियंता कुमरेश मिस्त्री द्वारा विद्युत की निर्वाध सप्लाई हेतु लोगों को भरोसा दिलाया गया। श्री मिस्त्री द्वारा लोगों से विद्युत बिल की राशि भी जमा करने की अपील की गई। थाना प्रभारी द्वारा सभी मांगों के निराकरण हेतु विभिन्न विभागों से समन्वय स्थापित कर उक्त समस्या के निदान हेतु ग्रामीणजनों को भरोसा दिलाया। बैठक में मुख्य रूप से सुखपाल सिंह, ओंकार प्रसाद सोनी पूर्व सरपंच, प्रदीप कुमार गुप्ता, अशोक तिवारी, श्रीमती विजयराजे, गौरी अरजरिया, दीपक द्विवेदी, मनीष खरे, जफर अली, राम अवतार पाठक, पीयूष गुप्ता, संतराम पटेल, सिराज अहमद सरपंच दनवारा सहित आसपास के ग्रामों के जनप्रतिनिधिगण सहित गणमान्य नागरिकों की उपस्थिति रही।

यह भी पढ़े -उल्टी-दस्त से मासूम भाई-बहिन की मौत, पिता बीमार, पवई विकासखण्ड के हीरापुर गांव में दहशत, मेडिकल टीम ने शुरू की मरीजों की जांच

Created On :   1 Oct 2024 8:17 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story